Nimrat Kaur से पहले इन हसीनाओं संग जुड़ चुके हैं Abhishek के दिल के तार, लिस्ट में सुपर मॉडल का भी है नाम

​अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। ऐसा कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन का उनकी को-स्टार निम्रत कौर के साथ अफेयर चल रहा था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस को हो गई और दोनों का रिश्ता खराब हो गया।

Nimrat Kaur से पहले इन हसीनाओं संग जुड़ चुके हैं Abhishek के दिल के तार
01 / 08

Nimrat Kaur से पहले इन हसीनाओं संग जुड़ चुके हैं Abhishek के दिल के तार

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। बता दें ऐसा अफवाहें है कि अभिषेक बच्चन अपनी को-स्टार निम्रत कौर को डेट कर रहे थे। जिसके बाद ऐश्वर्या राय और उनका रिश्ता खराब हो गया। आइए इसी मौके पर जानते हैं कि अभिषेक बच्चन का नाम किन-किन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। बता दैं इस लिस्ट में निम्रत कौर के अलावा करिश्मा कपूर और भी 2 एक्ट्रेस के नाम शामिल है। चलिए जानते हैं जूनियर बच्चन के लव अफेयर्स की लिस्ट। और पढ़ें

रिश्ते में आईं दरार
02 / 08

रिश्ते में आईं दरार

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का रिश्ता लंबे समय से ठीक नहीं चल रहा है। कपल के रिश्ते के बीच दरार आ गई है। लोगों का बोलना है कि कपल का रिश्ता निम्रत कौर के कारण खराब हुआ है।

दसवीं को-स्टार को डेट
03 / 08

दसवीं को-स्टार को डेट

लंबे समय से ऐसी चर्चा है कि अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म की को-स्टार निम्रत कौर को डेट कर रहे हैं। बता दें दोनों एक साथ फिल्म दसवीं में नजर आए थे।

मैं चाहे कुछ भी कर लूं
04 / 08

मैं चाहे कुछ भी कर लूं

हाल ही में अभिषेक के साथ अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करते हुए निम्रत ने कहा था कि मैं चाहे कुछ भी कर लूं, पर लोग वहीं कहेंगे जो उन्हें कहना है।

दीपानिता शर्मा
05 / 08

दीपानिता शर्मा

रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन का नाम दीपानिता शर्मा के साथ ही जुड़ा था। जानकारी के अनुसार दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 महीने तक डेट भी किया था।

करिश्मा कपूर
06 / 08

करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर (Abhishek Bachchan and Karishma Kapoor) एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन किसी कारण दोनों की सगाई टूट गई और शादी नहीं हो पाईं।

रानी मुखर्जी
07 / 08

रानी मुखर्जी

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का भी खूब नाम जुड़ा था। बता दें कभी अलविदा ना कहना, बंटी और बबली, युवा जैसी फिल्मों की शूटिंग के बाद दोनों काफी करीब आ गए थे।

कब हुई थी कपल की शादी
08 / 08

कब हुई थी कपल की शादी

अभिषेक और ऐश्वर्या (Abhishek and Aishwarya Movies) ने कई फिल्मों में काम किया है। बता दें कुछ सालों तक डेट करने के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 अप्रैल में शादी की थी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited