गहरी खाई में दफन है इन सेलेब्स की मौत का राज, सुशांत सिंह राजपूत के लिए आज भी फैन्स मांग रहे हैं न्याय

Bollywood Celebs Mysterious Death: नूर मालाबिका दास (Noor Malabika Das) से लेकर सुशांत सिंह राजपूत सहित बॉलीवुड के इन सेलेब्स की मौत का राज भी गहरी खाई में दफन है। लिस्ट देखने के बाद आपको हैरानी होगी...

गहरी खाई में दफन है इन सेलेब्स की मौत का राज
01 / 08

गहरी खाई में दफन है इन सेलेब्स की मौत का राज

Bollywood Celebs Mysterious Death: बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल' में नजर आईं नूर मालाबिका दास (Noor Malabika Das) के सुसाइड करने की खबर ने पूरी इंडस्ट्री की हिलाकर रख दिया। नूर के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको नूर मलाबिका दस से लेकर सुशांत सिंह राजपूत सहित उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मौत का राज आज भी दफन है। इस लिस्ट पर डालिए एक नजर...और पढ़ें

नूर मालाबिका दास Noor Malabika Das
02 / 08

नूर मालाबिका दास (Noor Malabika Das)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने 6 जून को मुंबई में एक किराए के फ्लैट में फांसी लगा ली थी। नूर की फैमिली का कहना है कि वो बॉलीवुड करियर को लेकर डिप्रेशन में थीं और अपनी अचिएवेमेंट से खुश नहीं थीं। उनकी मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

सिल्क स्मिता Silk Smitha
03 / 08

सिल्क स्मिता (Silk Smitha)

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की मौत भी राज ही बनकर रह गई। एक्ट्रेस को चेन्नई में उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया था।

जिया खान Jiah Khan
04 / 08

जिया खान (Jiah Khan)

जिया खान ने भी आत्महत्या की थी। जिया खान के सुसाइड करने की असली वजह फैन्स आज भी जानने के लिए बेताब हैं। फैन्स भी जिया खान की मौत की खबर सुनकर हैरान रह गए थे।

दिव्या भारती Divya Bharti
05 / 08

दिव्या भारती (Divya Bharti)

90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत भी आज तक एक रहस्य बनी हुई है। एक्ट्रेस की मौत का कारण आज तक पता नहीं लग पाया है।

श्रीदेवी Sridevi
06 / 08

श्रीदेवी (Sridevi)

श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल रूम के बाथरूम में हुई थी। श्रीदेवी की मौत का कारण भी आज तक भी सामने नहीं आया है। लोगों ने श्रीदेवी की मौत के बाद कई तरह की कहानियां बनाना शुरू कर दिया था।

परवीन बाबी Parveen Babi
07 / 08

परवीन बाबी (Parveen Babi)

अपने जमाने की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकाराओं में से एक परवीन बाबी भी अपने घर पर मृत पाई गई थीं। उनकी मौत भी एक रहस्य बनकर रह गई है।

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput
08 / 08

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

साल 2020 में 14 जून के दिन सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुंबई स्थित घर पर फांसी लगा ली थी। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को आज भी लगता है कि उनका मर्डर हुआ था। फैन्स अभी भी न्याय की मांग कर रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited