तृप्ति डिमरी से पहले इन हसीनाओं ने बोल्ड सीन्स ने मचा दी थी तबाही, फैन्स के छूट गए थे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन्स खूब चर्चा में बना हुआ है। तृप्ति डिमरी से पहले भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस के बोल्ड सीन्स इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं। आइए देखें लिस्ट...

इन हसीनाओं के बोल्ड सीन्स ने फैन्स के उड़ा दिए थे होश
01 / 06

इन हसीनाओं के बोल्ड सीन्स ने फैन्स के उड़ा दिए थे होश

बॉलीवुड डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों में रोमांटिक से लेकर इमोशनल सीन्स सहित हर मसाला डालने की कोशिश करते हैं। वैसे भी आज बॉलीवुड की फिल्मों में रोमांटिक सीन्स होना आम बात है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में भी तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं, जो चर्चा में बने हुए हैं। तृप्ति से पहले भी कई फिल्मों में एक्ट्रेसेस ने बोल्ड सीन्स देकर हदें पार दी हैं। आइए देखें लिस्ट...और पढ़ें

नंदना सेन
02 / 06

नंदना सेन

रणदीप हुडा और नंदना सेन ने फिल्म 'रंग रसिया' में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे।

शिल्पा शुक्ला
03 / 06

शिल्पा शुक्ला

शिल्पा शुक्ला ने बी.ए. पास में अपने हॉट और बोल्ड बेडरूम सीन से सभी के होश उड़ा दिए थे। इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला को एक कम उम्र के लड़के की ओर आकर्षित होते हुए देखा गया था।

सनी लियोनी
04 / 06

सनी लियोनी

सनी लियोनी ने फिल्म 'जिस्म 2' में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल निभाया था। फिल्म में दोनों के बीच कई लव-मेकिंग सीन्स फिल्माए गए थे।

मल्लिका शेरावत
05 / 06

मल्लिका शेरावत

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच फिल्म 'मर्डर' में मेकर्स ने कई बोल्ड और लव मेकिंग सीन्स फिल्माए गए थे। दोनों की ये फिल्म हिट साबित हुई थी।

राधिका आप्टे
06 / 06

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने पार्च्ड में अभिनय किया था। इस फिल्म में राधिका आप्टे के कई बोल्ड सीन्स थे, जिन्होंने फैन्स के बीच तहलका मचा दिया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited