8 फिल्मों को रिजेक्ट नहीं करते संजय दत्त तो आज होते बॉलीवुड के किंग, अच्छे खासे करियार को बैठाया भट्ठा

Sanjay Dutt Rejected Movies: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम 3' को करने से मना कर दिया है। 'वेलकम 3' से पहले संजय दत्त द्वारा ठुकराई गई फिल्मों की लिस्ट पर डालें एक नजर...

संजय दत्त ने इन 8 फिल्मों को रिजेक्ट कर किया खुद का बेडा गर्क
01 / 09

संजय दत्त ने इन 8 फिल्मों को रिजेक्ट कर किया खुद का बेडा गर्क

Sanjay Dutt Rejected Movies: संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। बीते कुछ सालों में संजय दत्त ने एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इस समय संजय दत्त इंडस्ट्री के डिमांडिंग एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त ने फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' को करने से इनकार कर दिया है। 'वेलकम टू द जंगल' से पहले भी संजय दत्त ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ना कहकर अपना ही नुकसान किया। आइए संजय दत्त की रिजेक्टेड फिल्मों की लिस्ट पर डालें एक नजर...

खुदा गवाह
02 / 09

खुदा गवाह

अमिताभ बच्चन और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की फिल्म 'खुदा गवाह' में संजय दत्त को सपोर्टिंग रोल ऑफर हुआ था। अभिनेता के मना करने के बाद यह रोल नागार्जुन के हिस्से चला गया।

प्रेम ग्रंथ
03 / 09

प्रेम ग्रंथ

ऋषि कपूर से पहले इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त नजर आने वाले थे। जेल जाने की वजह से संजय दत्त ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

हेरा फेरी
04 / 09

हेरा फेरी

बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल और संजय दत्त की जोड़ी नजर आने वाली थी। संजय के ना कहने के बाद सुनील शेट्टी को मेकर्स ने कास्ट किया था।

प्यार किया तो डरना क्या
05 / 09

प्यार किया तो डरना क्या

सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में काजोल के भाई का किरदार अरबाज खान को नहीं बल्कि संजय दत्त को ऑफर हुआ था। उस समय संजय दत्त सपोर्टिंग रोल निभाने के मूड में नहीं थे।

ब्लफमास्टर
06 / 09

ब्लफमास्टर

अभिषेक बच्चन से पहले इस फिल्म में मेकर्स संजय दत्त को लेना चाहते थे। संजय दत्त को फिल्म का कांसेप्ट पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे ठुकरा दिया।

रेस 2
07 / 09

रेस 2

'रेस 2' के लिए निर्माताओं ने सैफ अली खान के अपोजिट संजय दत्त को कास्ट करने का मन बनाया था। संजय दत्त ने रोल नहीं निभाया और फिल्म जॉन अब्राहम की झोली में आ गिरी।

बाहुबली
08 / 09

बाहुबली

प्रभास की इस पैन-इंडिया फिल्म के लिए संजय दत्त को कट्टापा का किरदार ऑफर हुआ था। संजय दत्त ने फिल्म नहीं की और ये किरदार सत्यराज को मिला।

वेलकम टू द जंगल
09 / 09

वेलकम टू द जंगल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डेट्स ना होने की वजह से संजय दत्त ने मल्टीस्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' को रिजेक्ट कर दिया है। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी संजय दत्त ने कर ली थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited