Bhojpuri Actor Chintu ने खरीदी 2 करोड़ की नई कार, शोरूम से वायरल हो रहीं Pradeep Pandey की तस्वीरें

Bhojpuri Singer pradeep pandey chintu buy mercedes: प्रदीप पांडे चिंटू के लिए साल 2023 बेहद खास रहा है। एक के बाद एक कई अवॉर्ड समारोह में बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीतने के बाद अब चिंटू ने ब्रांड न्यू लग्जरी गाड़ी खरीद ली है।

Bhojpuri Actor Chintu ने खरीदी 2 करोड़ की नई कार  शोरूम से वायरल हो रहीं Pradeep Pandey की तस्वीरें
01 / 06

Bhojpuri Actor Chintu ने खरीदी 2 करोड़ की नई कार, शोरूम से वायरल हो रहीं Pradeep Pandey की तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू इन दिनों बेहद खुस हैं। क्योंकि उन्होंने हाल ही में नई बेहद लग्जरी कार खरीद ली है। प्रदीप पांडे चिंटू के लिए साल 2023 बेहद खास रहा है। एक के बाद एक कई अवॉर्ड समारोह में बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीतने के बाद अब चिंटू ने ब्रांड न्यू लग्जरी गाड़ी खरीद ली है। यहां देखें फोटोज- और पढ़ें

प्रदीप पांडे ने खरीदी नई कार
02 / 06

प्रदीप पांडे ने खरीदी नई कार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू की यह गाड़ी बेहद महंगी है। चिंटू ने फिल्मों के बाद अब अपनी निजी लाइफ में एक ब्रांड न्यू गाड़ी को शामिल कर लिया है। जिसके साथ उनके फोटोज अब वायरल हो रहे हैं। इस फोटो में चिंटू अपनी ब्रांड न्यू गाड़ी के साथ नजर आ रहे हैं।

2 करोड़ है नई कार की कीमत
03 / 06

2 करोड़ है नई कार की कीमत

आपको बता दें कि चिंटू ने 2 करोड़ की कीमत वाली मर्सिडीज जीएलएस 400 गाड़ी खरीदी है, जो बेहद एडवांस तकनीक से लैस है। जीएलएस 400 के साथ 4-सिलेंडर इन-लाइन डीजल इंजन दिया गया है जो 330 बीएचपी ताकत और 700 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस इंजन को 9जी-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है। सिर्फ 6.3 सेकंड में ही ये एसयूवी 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 238 किमी/घंटा है। और पढ़ें

इस साल मिले 4 अवॉर्ड
04 / 06

इस साल मिले 4 अवॉर्ड

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू ने इतिहास रच दिया था। उन्हें इस साल लगातार 4 -4 अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुके हैं।

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड
05 / 06

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

चिंटू को ग्रीन सिनेमा अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, चिंटू को ग्रीन सिनेमा अवॉर्ड से पहले अयोध्या में आयोजित भोजपुरी सिने अवॉर्ड, 22 देशों के फिल्म जगत से जुड़े लोगों के बीच झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 17वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुका है।

इस भोजपुरी फिल्म में आएंगे नजर
06 / 06

इस भोजपुरी फिल्म में आएंगे नजर

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू जल्द ही काजल राघवानी के साथ नई फिल्म में नजर आने वाले हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited