Bigg Boss में आते ही TV की इन 9 बहुरानियों ने उतार फेंका शराफत का चोला, वैंप बन मचाया आतंक

These Tv Actresses Tagged As Vamp In Bigg Boss House: कलर्स के विवादित और चर्चित शो 'बिग बॉस' में कई टीवी हसीनाओं ने अपना नाम रोशन किया है। लेकिन शो में कुछ एक्ट्रेसेस को उनकी गेम और आदतें देख वैंप तक का टैग दिया गया।

Bigg Boss में आते ही TV की इन 9 बहुरानियों ने उतार फेंका शराफत का चोला वैंप बन मचाया आतंक
01 / 10

Bigg Boss में आते ही TV की इन 9 बहुरानियों ने उतार फेंका शराफत का चोला, वैंप बन मचाया आतंक

These Tv Actresses Tagged As Vamp In Bigg Boss House: कलर्स के विवादित और चर्चित शो में अभी तक टीवी की कई हसीनाएं हाथ आजमा चुकी हैं। जहां कुछ ने धमाकेदार गेम के साथ ट्रॉफी उठाई तो वहीं कुछ हसीनाएं अपनी गेम के कारण लोगों की नजरों में ही चढ़ गईं। उनका अंदाज देख दर्शकों ने उन्हें 'वैंप' तक का टैग दे दिया। इस लिस्ट में 'पवित्र रिश्ता' से सबके दिलों पर राज करने वाली अंकिता लोखंडे से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की सीधी-सादी बहूरानी हिना खान तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी की उन हसीनाओं पर, जिन्हें बिग बॉस में रहते हुए वैंप कहा गया।और पढ़ें

रश्मि देसाई Rashami Desai
02 / 10

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

रश्मि देसाई ने यूं तो 'बिग बॉस' के 13वें और 15वें सीजन में हाथ आजमाया है। लेकिन उनकी गेम देख लोगों ने उन्हें वैंप का टैग दिया था। खासकर सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जमकर लड़ाइयां होती थीं।

टीना दत्ता Tina Datta
03 / 10

टीना दत्ता (Tina Datta)

'बिग बॉस 16' में टीना दत्ता अपनी गेम के कारण लोगों की नजर में विलेन बन गई थीं। उन्हें अक्सर दूसरे कंटेस्टेंट्स की बुराइयां करते देखा जाता था। साथ ही उन्होंने सुंबुल तौकीर खान के खिलाफ भी जमकर जहर उगला था।

ईशा मालवीय Isha Malviya
04 / 10

ईशा मालवीय (Isha Malviya)

'बिग बॉस 17' में ईशा मालवीय ने पहले समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड मानने से इंकार किया था। वहीं बाद में वह समर्थ संग मिलकर अभिषेक को उकसाती दिखी थीं। उनका ये तरीका देख लोगों ने कहा था कि ये असल में भी विलेन है।

निमृत कौर आहलुवालिया Nimrit Kaur Ahluwalia
05 / 10

निमृत कौर आहलुवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia)

'बिग बॉस 16' में निमृत कौर आहलुवालिया को भी लोगों ने वैंप बताया था। उन्हें हमेशा ही प्रियंका चाहर चौधरी की बुराइयां करते हुए ही देखा जाता था।

प्रियंका चाहर चौधरी Priyanka Chahar Choudhary
06 / 10

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

'बिग बॉस 16' से छा जाने वाली प्रियंका चाहर चौधरी को भी वैंप का टैग मिल चुका है। खुद फराह खान ने एंट्री के बाद प्रियंका को घर की वैंप कहा था।

शिल्पा शिंदे Shilpa Shinde
07 / 10

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)

'बिग बॉस 11' में शिल्पा शिंदे ने भले ही जीत दर्ज की। लेकिन वह भी लोगों की नजरों में विलेन बन गई थीं। उन्हें ज्यादातर हिना खान के खिलाफ जहर उगलते और उनका मजाक उड़ाते हुए देखा जाता था।

जैस्मिन भसीन Jasmin Bhasin
08 / 10

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)

'बिग बॉस 14' में जैस्मिन भसीन भी अपने झगड़ों और गेम के कारण लोगों की नजर में वैंप बन गई थीं। शुरुआत में उनकी रुबीना संग अच्छी दोस्ती थी, लेकिन बाद में वो दोनों भी दुश्मन बन गए थे।

हिना खान Hina Khan
09 / 10

हिना खान (Hina Khan)

'बिग बॉस 11' में हिना खान ने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान की बॉडी शेमिंग की थी। साथ ही बाकियों के बारे में भी बुरा-भला कहा था। ऐसे में उन्हें भी वैंप कहा गया था।

अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
10 / 10

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा और विक्की जैन की दोस्ती पर सवाल उठाया। साथ ही उन्हें देख लोगों को लगता है कि वह गेम के लिए मुनव्वर फारूकी को यूज कर रही हैं। वह अपने पति पर भी हाथ उठा चुकी हैं, जिससे उन्हें वैंप कहा गया।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited