Bigg Boss 17 : फेयर गेम के हिसाब से किसे मिलनी चाहिए Bigg Boss 17 की ट्रॉफी, ये हैं सटीक कारण

बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों छाया हुआ है। शो जल्द ही खत्म होने जा रहा है, फाइनल से पहले फैंस अपने पसंदीदा सदस्य को जीतते हुए देखना चाहते हैं। वहीं फेयर गेम की बात करें तो किसे और क्यों मिलनी चाहिए बिग बॉस 17 की ट्रॉफी आइए आपको बताते हैं 7 कारण।

बिग बॉस 17 का फाइनल
01 / 07

बिग बॉस 17 का फाइनल

बिग बॉस 17 पिछले कई दिनों से फैंस को इंटरटेन कर रहा है। वहीं अब समय आ गया है जब बिग बॉस 17 में किसी एक सदस्य को घर की ट्रॉफी दी जाएगी। 28 जनवरी वो दिन होगा जब बिग बॉस 17 को अपना विनर मिल जाएगा। आज हम आपको उन लोगों के नाम बता रहे हैं जो बिग बॉस 17 की ट्रॉफी को अपने घर ले जा सकते हैं। इसके पिछे उनके जीतने के कारण भी बताए गए हैं। और पढ़ें

ईशा मालवीय  Isha malviya
02 / 07

ईशा मालवीय ( Isha malviya)

ईशा मालवीय इतनी कम उम्र में बिग बॉस 17 में राज कर रही है। उनकी क्यूटनेस लोगो को पसंद आ रही है। वहीं उनके खेलने का तरीका फैंस को इंप्रेस कर रहा है। वह बिग बॉस 17 में अपनी अलग जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं।

अभिषेक कुमारAbhishek kumar
03 / 07

अभिषेक कुमार(Abhishek kumar)

अभिषेक कुमार गेम में फेयर प्ले कर रहे हैं, वह दिल से इस गेम को खेल रहे हैं और पूरी मेहनत के साथ शो को जीतना भी चाहते हैं।

विक्की जैन Vicky Jain
04 / 07

विक्की जैन( Vicky Jain)

विक्की जैन ने पहले ही दिन से अपनी अलग पहचान बनाई है, वह पूरे दिमाग के साथ गेम को खेल रहा है , उसके अंदर शो जीतने का जुनून दिखाई दे रहा है।

मनारा चोपड़ा  Mannara Chopra
05 / 07

मनारा चोपड़ा ( Mannara Chopra)

अपने चुलबुले अंदाज से शो में छाने वाली मन्नारा ट्रॉफी पर कब्जा कर सकती है। उन्हें जनता का सपोर्ट मिल रहा है।

मुन्नावर फारुकी Munnawar Faruqui
06 / 07

मुन्नावर फारुकी( Munnawar Faruqui)

​मुन्नावर फारुकी अपने अंदाज से सबके बीच पॉपुलर हैं, वह दिमाग से घर में खेल रहे हैं और सबसे दोस्ती करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। ​

अंकिता लोखण्डे Ankita lokhande
07 / 07

अंकिता लोखण्डे( Ankita lokhande)

अंकिता लोखण्डे शो की मजबूत सदस्य है, वह पूरे दिल से घर में खेल रही है और दूसरों को लेते हुए अंकिता शो में आगे बढ़ रही है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited