Bigg Boss 18 में इस बार होगी बोल्डनेस की हदें पार, इन हॉट हसीनाओं ने सलमान खान के घर के लिए पैक कर लिए हैं अपने सूटकेस

फैंस का फेवरेट शो बिग बॉस 18 जल्द ही टीवी पर धूम मचाने के लिए तैयार है । सलमान खान होस्ट शो में इस बार मनोरंजन का डबल डोज मिलने वाला है। इस बार शो में कौन आने वाला है इसकी लिस्ट सामने आ गई है। हम आपको उन फीमेल स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिग बॉस 18 के घर में नजर आने वाली हैं।

बिग बॉस 18 में धूम मचाने आ रही हैं ये हसीनाएं
01 / 08

बिग बॉस 18 में धूम मचाने आ रही हैं ये हसीनाएं

फैंस का फेवरेट शो बिग बॉस 18 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। बिग बॉस 18 का लेटेस्ट प्रोमो आया है जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि 6 अक्टूबर को स्ट्रीम हो रहा है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक स्टार नजर आने वाले हैं। आज हम आपको उन हसीनाओं के नाम बताने जा रहे हैं जो शो में अपने ग्लैमर का तड़का लगाने वाली है। इस लिस्ट में निया शर्मा से लेकर नायरा बनर्जी का नाम शामिल है। और पढ़ें

निया शर्मा  Nia Sharma
02 / 08

निया शर्मा ( Nia Sharma)

निया शर्मा टीवी की बोल्ड हसीना है, वह अपने अतरंगी फैशन से हर जगह छा जाती है। एक हजारों में मेरी बहना है, नागिन , सुहागन चुड़ैल जैसे शो से काम करने वाली निया इस शो की पहली कन्फर्म हसीना बताई जा रही है।

पद्मिनी कोल्हापुरे  Padmini Kholapure
03 / 08

पद्मिनी कोल्हापुरे ( Padmini Kholapure)

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे बिग बॉस 18 में नजर आ सकती है। टीवी गलियारों से आई खबर के अनुसार मेकर्स ने पद्मिनी से बात की है। इन दिनों वह किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही है, हो सकता है वह बिग बॉस 18 में दिखाई दें।

नायरा बनर्जी  Nyra Bannerjee
04 / 08

नायरा बनर्जी ( Nyra Bannerjee)

अपनी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली नायरा बनर्जी बिग बॉस 28 में नजर आने वाली है। नायरा खतरों के खिलाड़ी में भी अपना दम दिखा चुकी है। वह फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं।

चाहत पांडे  Chahat Pandey
05 / 08

चाहत पांडे ( Chahat Pandey)

हमारी बहू सिल्क, दुर्गा ऐसी, दीवानगी देखी नहीं कहीं जैसे शो का हिस्सा रह चुकी चाहत पांडे फैंस की फेवरेट टीवी हसीना है। चाहत पांडे को बिग बॉस 18 का ऑफर मिला है।

सायली सालुंखे  Sayli Salunkhe
06 / 08

सायली सालुंखे ( Sayli Salunkhe)

पाण्ड्या स्टोर फ़ेम ​सायली सालुंखे को बिग बॉस 17 भी ऑफर हुआ था। सायली को फैंस बिग बॉस 18 में देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे है । ​

मीरा देओसथले   मीरा देवस्थले
07 / 08

मीरा देओसथले ( मीरा देवस्थले)

उड़ान, चकोर जैसे टीवी शो से लोकप्रियता कमाने वाली मीरा देवस्थले को बिग बॉस 18 ने शो के लिए अप्रोच किया है। जबकि मीरा इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रही तो वह बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती है।

शिल्पा सिरोड़कर  Shilpa Sirodkar
08 / 08

शिल्पा सिरोड़कर ( Shilpa Sirodkar)

गोपी किशन, किशन कन्हैया, बेवफा सनम जैसी हिट फिल्मों की हीरोइन शिल्पा सिरडोकर बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती है। शिल्पा ने फिल्मों के बाद टीवी में काम करना शुरू कर दिया था। हालांकि वह आज भी फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हैं। शिल्पा को शो में देखना मजेदार होने वाला है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited