Bigg Boss 18: मॉडर्न स्टाइल गुफा की तरह तैयार हुआ घर, बेडरूम से जेल तक की पहली झलक देख फटी रह जाएगी आंख

Salman Khan Show Bigg Boss 18 Inside House Photos: सलमान खान का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। खास बात तो यचह है कि घर की पहली झलक भी सामने आ चुकी है, जिसे देख फैंस की आंखें भी फटी रह जाएंगी।

बिग बॉस 18 के घर की तस्वीरें आईं सामने
01 / 10

'बिग बॉस 18' के घर की तस्वीरें आईं सामने

Salman Khan Show Bigg Boss 18 Inside House Photos: कलर्स टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' की शुरुआत नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर होने वाली है। 'बिग बॉस' के 18वें सीजन की शुरुआत होने में बस एक ही दिन बाकी रह गया है। वहीं अभी तक कई कंटेस्टेंट्स के प्रोमो भी सामने आ चुके हैं, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर है। लेकिन जितना खास इस बार सलमान खान के 'बिग बॉस 18' की थीम है तो उतना ही खास इस बार घर भी तैयार किया गया है। तो चलिए एक नजर डालते हैं 'बिग बॉस 18' के घर की तस्वीरों पर-और पढ़ें

बिग बॉस 18 में बनाया गया जेल एरिया
02 / 10

'बिग बॉस 18' में बनाया गया जेल एरिया

'बिग बॉस 18' में इस बार जेल भी देखने को मिलेगी। जो कि बिल्कुल जेल की स्टाइल में तैयार की गई है। इस जेल की झलक देख फैंस भी हैरान रह गए। बता दें कि बिग बॉस 18 में इस बार बिग बॉस के खिलाफ जाने वाले को जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

गुफा स्टाइल में बनाया गया बेडरूम
03 / 10

गुफा स्टाइल में बनाया गया बेडरूम

'बिग बॉस 18' का बेडरूम एरिया बहुत ही जबरदस्त अंदाज में तैयार किया गया। लेकिन इस बार पिछले दो सीजन की तरह अलग-अलग कमरे नहीं हैं। बल्कि सभी कंटेस्टेंट्स एक ही साथ रहेंगे।

बिग बॉस के इशारे पर ही खुलेगा किचन का दरवाजा
04 / 10

बिग बॉस के इशारे पर ही खुलेगा किचन का दरवाजा

'बिग बॉस 18' के किचन का इंटीरियर भी तारीफ के लायक है। लेकिन शो के प्रोमो में बिग बॉस ने साफ बताया कि इस बार किचन के बर्तन तक बिग बॉस के इशारे पर ही खनकेंगे।

इस लिविंग एरिया में लगेगी कंटेस्टेंट की क्लास
05 / 10

इस लिविंग एरिया में लगेगी कंटेस्टेंट की क्लास

'बिग बॉस 18' में अक्सर कंटेस्टेंट्स की क्लास लिविंग एरिया में लगती है। तो इस बार भी शो का लिविंग एरिया जबरदस्त तैयार किया गया है। यहीं पर सलमान खान शो के बाकी कंटेस्टेंट्स की परीक्षा लेंगे।

तो ये है बिग बॉस 18 का डाइनिंग एरिया
06 / 10

तो ये है बिग बॉस 18 का डाइनिंग एरिया

'बिग बॉस 18' का डाइनिंग एरिया भी कमाल का है। शो में इस बार वक्त का खेल होने वाला है और इसका इंटीरियर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे उसी हिसाब से तैयार किया गया है।

बिग बॉस का स्वीमिंग एरिया
07 / 10

बिग बॉस का स्वीमिंग एरिया

'बिग बॉस 18' का स्वीमिंग एरिया भी क्रिएटिविटी की मिसाल देता है। शो में अक्सर स्वीमिंग एरिया के इर्द-गिर्द टास्क होते हैं। यहां तक कि कंटेस्टेंट्स भी अपनी महफिल स्वीमिंग एरिया के इर्द-गिर्द सजाते हैं। वहीं अब देखना ये होगा कि इस बार स्वीमिंग एरिया के आसपास क्या कहानियां बनती हैं।

बिग बॉस का गार्डन एरिया
08 / 10

बिग बॉस का गार्डन एरिया

'बिग बॉस 18' का गार्डन एरिया भी कमाल का है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि इंटीरियर डिजाइन ने इसे बनाने में पूरी जी-जान लगा दी है। केवल गार्डन एरिया को देखकर ही 'बिग बॉस 18' की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इस स्क्रीन पर बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लेंगे सलमान खान
09 / 10

इस स्क्रीन पर बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लेंगे सलमान खान

'बिग बॉस 18' में इस स्क्रीन पर आकर सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स की क्लास लेंगे। बता दें कि इस बार शो का थीम टाइम का तांडव है। इसके मुताबिक बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का फ्यूचर देखेंगे।

इतने बजे होगा बिग बॉस 18 का प्रीमियर
10 / 10

इतने बजे होगा बिग बॉस 18 का प्रीमियर

'बिग बॉस 18' के प्रीमियर में अब कुछ ही वक्त बाकी रह गया है। शो 6 अक्टूबर को रात के 9 बजे टेलीकास्ट होगा, जिसमें सलमान खान स्वैग के साथ एंट्री करेंगे। इस बार बिग बॉस 18 में 16 कंटेस्टेंट्स कदम रखेंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited