Bigg Boss 18: लॉरेंस बिश्नोई संग झमेले के बीच सलमान खान की नाक में दम कर रहे हैं ये कंटेस्टेंट, चढ़ रहा है भाईजान का पारा

Bigg Boss 18 Contestants: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लॉरेंस बिश्नोई संग अपनी दुश्मनी के चलते काफी परेशान दिख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को भी खोया है। इस बीच अब बिग बॉस 18 के ऐसे कई कंटेस्टेंट हैं जो उनकी नाक में दम किए हुए हैं। यहां उनपर नजर डालते हैं।

इन कंटेस्टेंट ने किया सलमान की नाक में दम
01 / 09

इन कंटेस्टेंट ने किया सलमान की नाक में दम

लॉरेंस बिश्नोई संग विवाद को लेकर सलमान खान की परेशानियां बढ़ी हुई हैं। सलमान खान के परिवार से लेकर फैंस भी काफी चिंतित हैं। इस बीच बिग बॉस 18 के कई कंटेस्टेंट हैं जो अपनी हरकतों से सलमान खान की नाक में दम कर चुके हैं। इस कंटेस्टेंट को इस वीकेंड का वार में डांट भी पड़ सकती है। यहां इन कंटेस्टेंट की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं।और पढ़ें

मुस्कान बामने Muskan Bamne
02 / 09

मुस्कान बामने (Muskan Bamne)

अनुपमा स्टार मुस्कान बामने भी बिग बॉस 18 में अपनी हरकतों से बाकी कंटेस्टेंट के साथ ही सलमान के भी नाक में दम कर चुकी हैं। अब सलमान भी उनकी क्लास लगा सकते हैं।

अविनाश मिश्रा Avinash Mishra
03 / 09

अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra)

अविनाश मिश्रा को लेकर बिग बॉस के घर में काफी बवाल मचा हुआ है। करणवीर संग उनकी खूब लड़ाई हो रही है, जिससे सलमान की भी नाक में दम हो गया है।

शहजादा धामी Shehzada Dhami
04 / 09

शहजादा धामी (Shehzada Dhami)

शहजादा धामी और अविनाश की एक फिजिकल फाइट तक होने वाली थी। शहजादा की इन हरकतों से बिग बॉस के साथ ही सलमान की नाक में भी दम हो गया है।

ईशा सिंह Isha Singh
05 / 09

ईशा सिंह (Isha Singh)

बिग बॉस कंटेस्टेंट ईशा सिंह को किचन के मसलों को लेकर काफी लड़ाई हो चुकी है। रजत दलाल संग भी उनकी काफी बहस हुई है। जिसने सभी को परेशान कर दिया है।

रजत दलाल Rajat Dalal
06 / 09

रजत दलाल (Rajat Dalal)

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट रजत दलाल ने भी अपनी लड़ाइयों से सभी को परेशान कर दिया है। अब वीकेंड का वार में सलमान उनको भी डांट लगा सकते हैं।

चाहत पांडे Chahat Pandey
07 / 09

चाहत पांडे (Chahat Pandey)

चाहत पांडे की भी कई बिग बॉस कंटेस्टेंट से लड़ाई हो चुकी हैं, उनकी बहस ने दर्शकों को भी परेशान कर दिया है। अब सलमान खान भी उन्हें फटकार लगा सकते हैं।

आपा खो बैठेंगे सलमान
08 / 09

आपा खो बैठेंगे सलमान?

इन कंटेस्टेंट को सबक सिखाने के लिए सलमान खान इस वीकेंड का वार में गुस्सा भी हो सकते हैं। क्योंकि इस समय सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी परेशानियों से जूझ रहे हैं।

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से परेशान सलमान
09 / 09

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से परेशान सलमान

लॉरेंस बिश्नोई की गैंग सलमान खान को बार बार धमकी दे रही है। हाल ही में इस गैंग ने एक मैसेज में सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited