Bigg Boss 18: फिनाले की रेस में जगह बनाएंगे ये कंटेस्टेंट्स, 'पूत के पांव पालने में' देख दर्शकों ने की भविष्यवाणी

Bigg Boss 18 Fans Predicted That These 7 Contestants Could Make Their Way To Finale: 'बिग बॉस 18' को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं। लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जिनकी गेम देखकर लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि वे फिनाले की रेस तक जा सकते हैं। इस लिस्ट में विवियन डीसेना से लेकर करणवीर मेहरा तक शामिल हैं।

बिग बॉस 18 में फिनाले की रेस तक जगह बना सकते हैं ये सितारे
01 / 08

'बिग बॉस 18' में फिनाले की रेस तक जगह बना सकते हैं ये सितारे

Bigg Boss 18 Fans Predicted That These 7 Contestants Could Make Their Way To Finale: सलमान खान के दमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' को शुरू हुए अभी 15 दिन ही हुए हैं, लेकिन कंटेस्टेंट्स ने अभी से ही ठान लिया है कि उन्हें ट्रॉफी लेकर अपने साथ घर जाना है। 'बिग बॉस 18' के कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं, जिनका अंदाज देख दर्शकों ने भविष्यवाणी कर दी है कि वह फिनाले की रेस तक अपनी जगह बना सकते हैं। इस लिस्ट में विवियन डीसेना से लेकर करणवीर मेहरा तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन कंटेस्टेंट्स पर-

अविनाश मिश्रा Avinash Mishra
02 / 08

अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra)

एक्टर अविनाश मिश्रा की गेम लोगों को खूब पसंद आ रही है। वो भले ही अक्सर लड़ते दिखाई देते हैं, लेकिन इसके बाद भी सलमान खान ने उनका खूब साथ दिया था। ऐसे में माना जा रहा है कि वह आगे तक जा सकते हैं।

रजत दलाल Rajat Dalal
03 / 08

रजत दलाल (Rajat Dalal)

रजत दलाल को लेकर भी माना जा रहा है कि वह बिग बॉस 18 में फिनाले की रेस तक जरूर पहुंचेंगे। रजत दलाल को भी घर में लड़ते हुए भले ही देखा जाता है, लेकिन उनका यही अंदाज उन्हें आगे तक पहुंचा सकता है।

करणवीर मेहरा Karanveer Mehra
04 / 08

करणवीर मेहरा (Karanveer Mehra)

टीवी एक्टर करणवीर मेहरा का गेम दर्शकों को पसंद आ रहा है। लोगों का कहना है कि करणवीर मेहरा फालतू झगड़ों में न पड़के दिमाग से अपना गेम खेलते हैं। करणवीर मेहरा का ये अंदाज उन्हें टॉप पर पहुंचा सकता है।

चाहत पांडे Chahat Pandey
05 / 08

चाहत पांडे (Chahat Pandey)

टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे "बिग बॉस 18' की टॉप पर्सनालिटीज में शामिल हुई हैं। वह अकेली महिला कंटेस्टेंट हैं जो काफी चर्चा में बनी हुई हैं। लोगों का कहना है कि विवियन से लेकर रजत तक ने चाहत पांडे के खिलाफ खड़े होकर उन्हें हीरोई बना दिया है।

विवियन डीसेना Vivian Dsena
06 / 08

विवियन डीसेना (Vivian Dsena)

विवियन डीसेना को लेकर बिग बॉस ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि वह टॉप 2 में जाएंगे। लेकिन विवियन भी अपना गेम बहुत दिमाग से खेल रहे हैं और उनका ये अंदाज दर्शकों को पसंद भी आ रहा है।

एलिस कौशिक Alice Kaushik
07 / 08

एलिस कौशिक (Alice Kaushik)

विवियन डीसेना की तरह एलिस कौशिक को भी 'बिग बॉस' ने कहा था कि वह टॉप 2 में जाएंगी। शुरुआत में एलिस कौशिक की गेम बहुत धीमी गति से चली, लेकिन दर्शकों का मानना है कि एलिस धीरे-धीरे ही फिनाले की रेस तक पहुंच जाएंगी।

ईशा सिंह Eisha Singh
08 / 08

ईशा सिंह (Eisha Singh)

ईशा सिंह कलर्स का चेहरा रह चुकी हैं। ईशा सिंह भी अपनी गेम चालाकी से खेलने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन उन्हें ज्यादातर दूसरों की बुराइयां करते हुए ही दिखाया जा रहा है। हालांकि माना जा रहा है कि वह भी बिग बॉस 18 में आगे तक जा सकती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited