Manisha Rani की बोल्ड पिक्स ने हिला डाली पूरी टीवी इंडस्ट्री, गोवा में एन्जॉय कर रही हैं हॉलिडे

Manisha Rani Bold Pics: सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी ने हाल ही में इंटरनेट पर हॉलिडे एन्जॉय करते हुए बेहद बोल्ड अंदाज में पिक्स शेयर की हैं। ये पिक्स इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गई हैं। इन पिक्स में देखें मनीषा का बोल्ड अवतार...

बोल्ड अवतार में दिखीं मनीषा रानी
01 / 08

बोल्ड अवतार में दिखीं मनीषा रानी

Manisha Rani Bold Pics: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और डांसर मनीषा रानी अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। कुछ देर पहले मनीषा रानी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट अपनी कई पिक्स शेयर की हैं, जिन्हें देख फैन्स के दिल की धड़कन बढ़ गई है। मनीषा रानी के बोल्ड अवतार ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। आइए मनीषा रानी की इन ये लेटेस्ट पिक्स पर डालें एक नजर...और पढ़ें

पूल में खड़े होकर क्लिक कराई फोटो
02 / 08

पूल में खड़े होकर क्लिक कराई फोटो

मनीषा रानी ये अंदाज देख उनके फैन्स भी हैरान रह गए हैं। एक्ट्रेस को इस फोटो में पूल के अंदर खड़े होकर बेबाक अंदाज में कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है।

कातिलाना है ये अंदाज
03 / 08

कातिलाना है ये अंदाज

मनीषा रानी का कातिलाना लुक इंटरनेट की दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों ने मनीषा रानी की इन पिक्स पर कमेंट्स की बौछार कर दी है।

छतरी ना खोल बरसात में फोटो देख ये गाना आया याद
04 / 08

छतरी ना खोल बरसात में... फोटो देख ये गाना आया याद

मनीषा रानी को बारिश में छाता लिए देख लोगों को 'छतरी ना खोल बरसात में...' गाना याद आ गया है। फोटो में मनीषा रानी बेहद क्यूट अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

अदा ने बनाया फैन्स को दीवाना
05 / 08

अदा ने बनाया फैन्स को दीवाना

मनीषा रानी की यह फोटो उनके फैन्स को दीवाना बना रही है। एक्ट्रेस का कातिलाना लुक हरकोई पसंद कर रहा है। इन पिक्स ने टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है।

बेबी के साथ दिए क्यूट पोज
06 / 08

बेबी के साथ दिए क्यूट पोज

मनीषा रानी इस फोटो में एक बेबी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। मनीषा रानी की ये अदा ही उनके फैन्स को पसंद आ रही है और वो सभी बार-बार इन्हें देख रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में आई थीं नजर
07 / 08

बिग बॉस ओटीटी 2 में आई थीं नजर

मनीषा रानी को सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में देखा गया था। इस शो में मनीषा रानी सेकंड रनरअप रही थीं।

कई लोगों ने किया है ट्रोल
08 / 08

कई लोगों ने किया है ट्रोल

मनीषा रानी के बोल्ड अवतार को देख कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। बता दें मनीषा रानी इन दिनों में गोवा में हैं और हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited