Adnan Shaikh ने वलीमा में पत्नी आयशा पर लुटाया प्यार, दूल्हा-दुल्हन को दुआएं देने पहुंचे जन्नत जुबैर समेत ये स्टार्स

​बिग बॉस ओटीटी 3 फ़ेम और टीम 07 के सदस्य अदनान शेख ने आयशा के साथ शादी कर ली है। कपल का निकाह दो दिन पहले हुआ और कल रात इन्होंने अपना वलीमा किया। जिसमें टीवी के और सोशल मीडिया के कई नामी स्टार्स नजर आए।

अदनान शेख का हुआ वलीमा
01 / 08

अदनान शेख का हुआ वलीमा

टीम 7 फेमस सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी 3 फ़ेम अदनान शेख ने कल पत्नी आयशा के साथ वलीमा किया। निकाह के बाद वलीमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वलीमा पर अदनान के दोस्तों की महफ़िल सजी और जन्नत जुबैर से लेकर शिवानी कुमारी तक सभी एक ही जगह नजर आए। आइए आपको दिखते हैं ये लेटेस्ट तस्वीरें और पढ़ें

आयशा के हुए अदनान
02 / 08

आयशा के हुए अदनान

अदनान शेख अब सात जन्मों के लिए आयशा के हो गए हैं। दोनों ने परिवार और दोस्तों के बीच धूम-धाम से निकाह पढ़ा। निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दूल्हा बनकर जचे अदनान
03 / 08

दूल्हा बनकर जचे अदनान

अदनान शेख ने अपने निकाह पर ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी थी। सिर पर पगड़ी बांधकर वह जच रहे थे। अदनान ने अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए अपना निकाह इन्जॉय किया।

आयशा ने नहीं दिखाया मुखड़ा
04 / 08

आयशा ने नहीं दिखाया मुखड़ा

अदनान की बीवी आयशा ने अभी तक अपना चेहरा नहीं दिखाया है। आयशा ने अपने निकाह में तो चेहरा ढका ही था इसके बाद वह वलीमे में भी मास्क लगाए नजर आई थी। फैंस उनका चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।

जन्नत और आकांक्षा ने अटेन्ड किया वलीमा
05 / 08

जन्नत और आकांक्षा ने अटेन्ड किया वलीमा

वलीमा में आकांक्षा पूरी और जन्नत जुबैर ने धांसू एंट्री ली। इस मौके पर जन्नत ने लाल रंग का हेवी अनारकली सूट पहना था। वहीं आकांक्षा ग्रीन लहंगे में बेहद प्यारी लग रही थी।

अदनान का बेस्ट फ्रेंड फैजू
06 / 08

अदनान का बेस्ट फ्रेंड फैजू

अदनान शेख का दोस्त फैजु वलीमा में जमकर मस्ती और डांस करता नजर आया। फैजू ने अदनान की शादी का सारा जिम्मा खुद संभाला।

शिवानी कुमारी
07 / 08

शिवानी कुमारी

बिग बॉस ओटीटी 3 फ़ेम और अदनान शेख की दोस्त शिवानी कुमारी भी वलीमा में नजर आई। शिवानी कुमारी ने इस मौके पर नीले रंग की साड़ी पहनी थी।

किसी की न लगे नजर
08 / 08

किसी की न लगे नजर

अदनान और आयशा की ये प्यारी तस्वीरें देखकर फैंस दोनों की जोड़ी को दुआ दे रहे हैं। देख सकते हैं कि कपल साथ में कितने प्यारे लग रहे हैं ।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited