Bigg Boss OTT 3: शुरू होने से पहले ही डूबेगी अनिल कपूर के शो की नैय्या! इन 7 कारणों से बैठ सकता है भट्टा

Bigg Boss OTT 3 Could Get Low Viewership Due To These Reasons: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं। शो जल्द ही शुरू भी होने वाला है। लेकिन इसके फैंस ने अभी से ही भविष्यवाणी कर दी है कि शो फ्लॉप हो सकता है। उसके कुछ कारण भी फैंस ने बताए हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 पर इन 7 कारणों से गिर सकती है गाज
01 / 08

'बिग बॉस ओटीटी 3' पर इन 7 कारणों से गिर सकती है गाज

Bigg Boss OTT 3 Could Get Low Viewership Due To These Reasons: ओटीटी का चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी 3'इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो के दस्तक देने में अब बस दो ही दिन बाकी हैं। अभी तक कई कंटेस्टेंट्स को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कंफर्म भी किया जा चुका है। हैरत की बात तो यह है कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अभी से ही भविष्यवाणी करनी शुरू कर दी है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' फ्लॉप हो सकता है। इसके कारण भी फैंस ने बताए हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन कारणों पर-और पढ़ें

मेकर्स ने बदला होस्ट
02 / 08

मेकर्स ने बदला होस्ट

'बिग बॉस ओटीटी 3' को इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। दर्शकों की आधी एक्साइटमेंट तो इसी बात पर ही खत्म हो गई। क्योंकि उन्हें शक है कि अनिल कपूर कंटेस्टेंट्स को संभाल पाएंगे भी या नहीं।

चंद्रिका दीक्षित की एंट्री से खुश नहीं हैं दर्शख
03 / 08

चंद्रिका दीक्षित की एंट्री से खुश नहीं हैं दर्शख

'बिग बॉस ओटीटी 3' में चंद्रिका दीक्षित की सीट पक्की हो चुकी है। उनसे जुड़ा प्रोमो भी जियो सिनेमा पर रिलीज हुआ था। लेकिन लोग चंद्रिका दीक्षित की एंट्री से जरा भी खुश नहीं हैं। उनके आने की बात पर दर्शकों ने मेकर्स को भी खरी-खोटी सुनाई।

बाकी कंटेस्टेंट्स से भी इंप्रेस नहीं हैं दर्शक
04 / 08

बाकी कंटेस्टेंट्स से भी इंप्रेस नहीं हैं दर्शक

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अभी तक जिन भी सितारों का नाम सामने आया है, फैंस उनमें से एक के लिए भी खुश नहीं हैं। दर्शकों का कहना है कि हर बार मेकर्स अब यू-ट्यूबर या अपने विवाद के कारण मशहूर हुए लोगों को भी लेकर आ जा रहे हैं।

टी-20 वर्ल्डकप का पड़ेगा बुरा असर
05 / 08

टी-20 वर्ल्डकप का पड़ेगा बुरा असर

इन दिनों टी-20 वर्ल्डकप को लेकर काफी धूम मची हुई है। दर्शक 'बिग बॉस ओटीटी 3' से ज्यादा वर्ल्डकप को प्राथमिकता दे रहे हैं। ऐसे में अनिल कपूर के शो की व्यूवरशिप में कमी आ सकती है।

सलमान खान की खलेगी कमी
06 / 08

सलमान खान की खलेगी कमी

'बिग बॉस ओटीटी 3' में लोगों ने सलमान खान को ही देखने का मन बना लिया था। लेकिन उनके न आने की बात पर दर्शकों को शो की जरा भी एक्साइटमेंट नहीं है। हालांकि अनिल कपूर ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि 'बिग बॉस' में सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सकता।

जियो सिनेमा प्रीमियम पर होगा रिलीज
07 / 08

जियो सिनेमा प्रीमियम पर होगा रिलीज

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' का पिछला दो सीजन जियो सिनेमा पर रिलीज हुआ था, जिससे दर्शकों ने मुफ्त में इसका मजा उठाया था। लेकिन अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' जियो सिनेमा प्रीमियम पर दस्तक देगा, जिससे पिछली साल के मुकाबले इस साल व्युवरशिप कम हो सकती है।

खास एक्साइटेड नहीं हैं बिग बॉस ओटीटी 3 के दर्शक
08 / 08

खास एक्साइटेड नहीं हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' के दर्शक

बता दें कि 'बिग बॉस' को लेकर लोगों का कहना है कि पिछले कई सीजन से केवल इंफ्लुएंसर या ऐसे लोग ही जीत रहे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और जो इसके हकदार होते हैं उन्हें हार का मुंह देखना पड़ता है। ऐसे में लोगों में दिलचस्पी खत्म हो गई है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited