​Bigg Boss OTT 3 के Adnaan Shaikh ने आएशा संग पढ़ा निकाह, बाराती बनकर शामिल हुए शिवानी कुमारी समेत ये सितारें​

​बिग बॉस ओटीटी 3 फेम और सोशल मीडिया स्टार अदनान शेख ने निकाह कर लिया है। अदनान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दिन में अदनान ने हल्दी की रस्म की और रात को संगीत के बाद अदनान ने निकाह पढ़ा। आइए दिखाते हैं तस्वीरें

अदनान शेख ने पढ़ा निकाह
01 / 07

अदनान शेख ने पढ़ा निकाह

बिग बॉस ओटीटी 3 से चर्चा में आए अदनान शेख ने आयशा से निकाह कर लिया है। अदनान ने अपनी शादी को इन्जॉय करते हुए तस्वीरें और वीडियो साझा की है। अदनान की पत्नी का चेहरा तो अभी सामने नहीं आया है लेकिन शादी के जोड़े में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। अदनान ने शादी में हल्के रंग की शेरवानी पहनी थी और उनकी पत्नी ने गोल्डन और लाल रंग का जोड़ा पहना था। आइए आपको दिखाते हैं ये लेटेस्ट तस्वीरें और पढ़ें

दूल्हे राजा बने अदनान
02 / 07

दूल्हे राजा बने अदनान

अदनान ने अचानक शादी की खबर से सबको हैरान कर दिया। कल सुबह उनकी हल्दी की तस्वीरें सामने आई थी। कल रात ही संगीत और निकाह एक साथ कर दिया।

मीडिया के सामने आए अदनान
03 / 07

मीडिया के सामने आए अदनान

निकाह होने के बाद अदनान अपनी पत्नी के साथ मीडिया के सामने आए। उनकी पत्नी आयशा ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था।

बाराती बनकर आए ये स्टार्स
04 / 07

बाराती बनकर आए ये स्टार्स

बिग बॉस ओटीटी 3 के सदस्य और अदनान के दोस्त शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और सना मकबूल ने शादी अटेन्ड की। तीनों दोस्त साथ में तस्वीरें लेते नजर आए। हालांकि दूल्हे के दोस्त केवल संगीत में ही शामिल हुए थे।

फैंस ने किया ट्रोल
05 / 07

फैंस ने किया ट्रोल

अदनान की पत्नी ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था, जिसे देखकर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि ऐसा क्या है जो चेहेरा नहीं दिखा रहे। हालांकि इस्लाम धर्म का पालन करते हुए आयशा ने अपना चेहरा ढ़का हुआ है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में अदनान की एंट्री
06 / 07

बिग बॉस ओटीटी 3 में अदनान की एंट्री

अदनान शेख सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह बिग बॉस ओटीटी 3 बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आए थे। हालांकि अदनान ज्यादा दिन तक घर में नहीं रह पाए थे।

एक-दूजे के हुए अदनान-आयशा
07 / 07

एक-दूजे के हुए अदनान-आयशा

अदनान ने अपनी शादी धूमधाम से दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में की। अदनान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह टीम 07 का हिस्सा हैं। उनकी पूरी टीम शादी में नजर आई थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited