​BB OTT 3: बीते 7 सालों से इस हसीना को डेट कर रहे हैं लवकेश कटारिया, खूबसूरती में देती हैं सना मकबूल को टक्कर​

​Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Girlfriend Ashna Chand Photos Viral: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लवकेश कटारिया तो चर्चा में हैं ही। उनके साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड आशना चंद भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 फेम लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें हुईं वायरल
01 / 08

'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें हुईं वायरल

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Girlfriend Ashna Chand Photos Viral: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम लवकेश कटारिया ने अपने अंदाज से दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा जमा लिया है। लवकेश कटारिया फिनाले से पहले भले ही बाहर हो गए हैं, लेकिन लोग उन्हें टॉप 2 में देखना चाहते थे। इन सबसे इतर लवकेश कटारिया के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड आशना चंद भी सुर्खियों में आ गई हैं। हैरत की बात तो यह है कि वह इंटरनेट पर भी ट्रेंड में हैं। आशना चंद की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं आशना चंद की इन तस्वीरों पर-और पढ़ें

खूबसूरत हैं आशना चंद
02 / 08

खूबसूरत हैं आशना चंद

लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड आशना चंद काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई ट्रांजिशन वीडियो भी शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक होता है।

क्यूटनेस की दुकान हैं आशना चंद
03 / 08

क्यूटनेस की दुकान हैं आशना चंद

लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड आशना चंद काफी क्यूट हैं। उनकी तस्वीरों में अंदाज देखने लायक है। बता दें कि लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड के सोशल मीडिया पर 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

सात साल से आशना चंद को डेट कर रहे हैं लवकेश कटारिया
04 / 08

सात साल से आशना चंद को डेट कर रहे हैं लवकेश कटारिया

बता दें कि लवकेश कटारिया बीते साल सालों से आशना चंद को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनकी 2017 की फोटो भी नजर आई।

जोड़ी की नजर उतारते नहीं थकते फैंस
05 / 08

जोड़ी की नजर उतारते नहीं थकते फैंस

आशना चंद और लवकेश कटारिया की जोड़ी बेहद प्यारी है। दोनों जब भी साथ में अपने वीडियो या फोटोज शेयर करते हैं तो फैंस उनकी नजर उतारते नहीं थकते।

हर मौके पर साथ नजर आते हैं लवकेश और आशना
06 / 08

हर मौके पर साथ नजर आते हैं लवकेश और आशना

लवकेश कटारिया और आशना चंद हर एक मौके पर साथ दिखाई देते हैं। दोनों साथ में क्रिकेट मैच भी देखने गए थे, जिससे जुड़ी तस्वीरें आशना चंद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की हैं।

लवकेश कटारिया के एविक्शन पर दुखी थीं आशना
07 / 08

लवकेश कटारिया के एविक्शन पर दुखी थीं आशना

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' से लवकेश कटारिया का एविक्शन हो गया था, जिससे फैंस काफी दुखी थे। इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड आशना चंद भी भावुक नजर आईं। हालांकि उन्होंने लवकेश कटारिया को सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

2025 में शादी करेंगे लवकेश और आशना
08 / 08

2025 में शादी करेंगे लवकेश और आशना!

लवकेश कटारिया और आशना चंद ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने 2017 से 2024 तक का सफर दिखाया। इसे देख फैंस ने लिखा, "2025 में शादी।" हालांकि अभी तक लवकेश कटारिया और आशना चंद ने इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited