Bigg Boss के आंचल को मैला कर चुके हैं ये 7 विवाद, किसी ने फेंका पेशाब तो किसी ने जुराब में छुपाया खाना

Bigg Boss top 7 controversies: सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बीच हम सभी जानते हैं कि यह शो अक्सर नए सीजन के साथ नए विवादों को लेकर सामने आता है जो लगातार सुर्खियों बटोरती रहती है। तो चलिए देर किस बात की है बिग बॉस की अब तक की कुछ टॉप कॉन्ट्रोवर्सी पर नजर डालते हैं।

Controversies Bigg Boss के आँचल को मैला कर चुके हैं ये 7 विवाद
01 / 08

Controversies: Bigg Boss के आँचल को मैला कर चुके हैं ये 7 विवाद

Bigg Boss top 7 controversies: कलर्स चैनल सबसे पसंद किया जाने वाला शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने वाला है। बता दें की 6 अक्टूबर को इसका प्रीमियर होगा। ऐसे में फैंस पलके बिछाए सलमान खान के शो का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच आइए बिग बॉस (Bigg Boss) से जुड़े अब तक सबसे बड़े विवादों पर नजर डालते हैं। इस लिस्ट में स्वामी ॐ (Swami om) से लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) से जुड़े कई विवाद शामिल हैं। तो चलिए देर किस बात की है एक एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

इमाम सिद्दी ने की थी सलमान खान से बत्तमीजी
02 / 08

इमाम सिद्दी ने की थी सलमान खान से बत्तमीजी

फैशन डिजायनर इमाम सिद्दीकी ने बिग बॉस 6 में हिस्सा लिया था। बता दें की बिग बॉस के दौरान इमाम ने आशका गोडारिया को डराने की कोशिश की थी। साथ ही सलमान खान के साथ भी बत्तमीजी पर उतर आए थे।

पूजा मिश्रा की कन्टेस्टन्ट के साथ लड़ाइयाँ
03 / 08

पूजा मिश्रा की कन्टेस्टन्ट के साथ लड़ाइयाँ

पूजा मिश्रा ने बिग बॉस 5 में हिस्सा लिया था। ये अन्य कन्टेस्टन्ट के साथ झगड़े, बहस, और लड़ाइयों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। पूजा के ड्रामे ने घर के माहौल को पूरे तरीके से बदल दिया था।

राखी सावंत जुराब में खाना चुरा के रखती थी
04 / 08

राखी सावंत जुराब में खाना चुरा के रखती थी

एक्ट्रेस राखी सावंत बिग बॉस क बहुत से सीजन में हिस्सा ले चुकी हैं। एक बार उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था की वह घर में खाने को जुराब में छुपाकर रखती थीं। साथ ही एक बार उन्होंने अपनी कॉफी में थूक भी दिया था, ताकि कोई पी ना पाए।

स्वामी ओम ने कन्टेस्टन्ट पर फेंका था पेशाब
05 / 08

स्वामी ओम ने कन्टेस्टन्ट पर फेंका था पेशाब

स्वामी ओम ने सलमान खान के शो बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था। इनकी हरकतों ने उस समय काफी सुर्खियां हासिल की थी। बता दें की स्वामी ओम ने घरवालों के ऊपर पेशाब फेंक दिया था, जिसके बाद उन्हें थप्पड़ भी पड़ा था।

डॉली बिंद्रा ने श्वेता तिवारी पर उठाया था हाथ
06 / 08

डॉली बिंद्रा ने श्वेता तिवारी पर उठाया था हाथ

डॉली बिंद्रा ने बिग बॉस 4 में हिस्सा लिया था। एक्ट्रेस ने शो के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी। बता दें की उन्होंने एक बार श्वेता तिवारी पर हाथ उठाया था। साथ भी वह घरवालों को वह गाली भी देती थीं।

प्रियंका जग्गा को सलमान खान ने किया था बाहर
07 / 08

प्रियंका जग्गा को सलमान खान ने किया था बाहर

प्रियंका जग्गा ने सलमान खान के बिग बॉस 10 में भाग लिया था। इस हसीना का भी कन्टेस्टन्ट के प्रति बुरा व्यवहार था। यह गालियां भी देती थीं। इन्ही सब कारणों के चलते खुद सलमान खान ने इन्हें शो से बाहर कर दिया था।

अरमान कोहली पर लगा था असॉल्ट का आरोप
08 / 08

अरमान कोहली पर लगा था असॉल्ट का आरोप

अरमान कोहली ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था। इनके ऊपर सोफिया हयात ने असॉल्ट का आरोप लगाया था। इसके बाद ना केवल अरमान कोहली को शो से निकाला गया, बल्कि जेल भी भेजा गया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited