तान्या संग शादी करने से पहले बॉबी देओल ने इन हसीनाओं का तोड़ा था दिल, एक के साथ रहा था 5 सालों तक अफेयर

Bobby-Tanya Marriage Anniversary: तान्या संग सात फेरे लेने से पहले बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने ट्विंकल खन्ना से लेकर नीलम कोठारी सही कई अदाकाराओं से दिल लगाया था। इस लिस्ट को देखने के बाद आपको हैरानी जरूर होगी।

तान्या संग शादी करने से पहले बॉबी देओल ने इन हसीनाओं का तोड़ा था दिल
01 / 08

तान्या संग शादी करने से पहले बॉबी देओल ने इन हसीनाओं का तोड़ा था दिल

Bobby-Tanya Marriage Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल आज पत्नी तान्या देओल के साथ अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। बॉबी देओल ने तान्या से साल 1996 में शादी की थी। तान्या को दुल्हन बनाने से पहले बॉबी देओल ने इंडस्ट्री की कई टॉप हसीनाओं को डेट किया था। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम बॉबी देओल के साथ जुड़ा था। यहां देखिए पूरी लिस्ट...और पढ़ें

ट्विंकल खन्ना
02 / 08

ट्विंकल खन्ना

बॉबी देओल ने कई फिल्मों में ट्विंकल खन्ना के साथ काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि इन फिल्मों में एक साथ काम करते हुए ट्विंकल खन्ना और बॉबी देओल की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

रानी मुखर्जी
03 / 08

रानी मुखर्जी

90 के दशक में रानी मुखर्जी संग भी बॉबी देओल के अफेयर के चर्चे होने लगे थे। दोनों ने 'बिच्छू' और 'बादल' जैसी फिल्मों में काम किया था। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी।

प्रीति जिंटा
04 / 08

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा का नाम भी बॉबी देओल के साथ लिंक किया गया था। दोनों के अफेयर की खबरों ने लोगों को हैरान कर दिया था। दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की थी।

लारा दत्ता
05 / 08

लारा दत्ता

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लारा दत्ता भी बॉबी देओल की खूबसूरती पर फिदा हो गई थीं। लारा और बॉबी फिल्म करते हुए नजदीक भी आ गए थे।

अमीषा पटेल
06 / 08

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल और बॉबी देओल ने एक साथ फिल्में की हैं। हालांकि दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी कई बार सामने आई थीं लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की।

नीलम कोठारी
07 / 08

नीलम कोठारी

बॉबी देओल और नीलम कोठारी का अफेयर काफी चर्चा में रहा था। दोनों का ये रिश्ता 5 सालों तक चल था। इनके ब्रेकअप की खबरों ने लोगों को हैरान कर दिया था।

तान्या देओल से की शादी
08 / 08

तान्या देओल से की शादी

बॉबी देओल ने कई हसीनाओं को डेट करने के बाद तान्या देओल से शादी की थी। दोनों ने 1996 में एक-दूसरे संग सात फेरे लिए थे। तब से लेकर अब तक दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited