बॉलीवुड के इन एक्टर्स को देख दूर से ही मुंह सिकोड़ लेती थीं लड़कियां, चौथे नंबर वाले को खुद की मां ने बोला बद्सूरत

Bollywood Actors Transformation: विक्की कौशल से लेकर अर्जुन कपूर तक बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर्स हैं जो अब इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद काफी हैंडसम लगते हैं। इस स्टार्स के पीछे फैंस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। हालांकि अगर आप इन स्टार्स की इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले की फोटोज देखेंगे। तो इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा।

गजब है इन एक्टर्स का ट्रांसफॉर्मेशन
01 / 08

गजब है इन एक्टर्स का ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर्स हैं, जिनकी अगर पुरानी फोटोज देखी जाएं तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है। इन एक्टर्स को आज दुनिया हैंडसम बुलाती हैं। पर इन पुरानी फोटो में एक्टर्स काफी अच्छे नहीं दिख रहे हैं। यहां चौथे नंबर पर जो एक्टर है उनकी मम्मी ने खुद उनको बद्सूरत कह दिया था। आइए इस ट्रांसफॉर्मेशन पर नजर डालते हैं।और पढ़ें

आयुष्मान खुराना Ayushmann Khurrana
02 / 08

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

आयुष्मान खुराना का ट्रांसफॉर्मेशन भी काफी रियल है, पहले की तस्वीरों में एक्टर काफी अच्छे नहीं दिखते थे और एक हीरो मैटिरियल भी नहीं लगते थे।

अर्जुन कपूर Arjun Kapoor
03 / 08

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

अर्जुन कपूर कैसे भी एक्टर हों पर उनका लुक फैंस को अच्छा लगता है। हालांकि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह हीरो मैटिरियल बिल्कुल भी नहीं लगते थे।

विक्की कौशल Vicky Kaushal
04 / 08

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

विक्की कौशल के पीछे आज लड़कियां दीवानी हैं, वह कैटरीना कैफ के हसबैंड हैं। हालांकि पुरानी फोटोज में फैंस को वह बिल्कुल भी एट्रैक्टिव नहीं लग रहे हैं।

राजकुमार राव Rajkumar Rao
05 / 08

राजकुमार राव (Rajkumar Rao)

एक्टर राजकुमार राव भी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले काफी अच्छे नहीं दिखते थे। एक्टर को देख कोई भी नहीं कहता था कि वह एक लीड एक्टर बनने वाले हैं।

अपारशक्ति खुराना Aparshakti Khurrana
06 / 08

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana)

अपारशक्ति खुराना भी अब एक काफी गुड लुकिंग एक्टर दिखते हैं। हालांकि पुरानी तस्वीरों में उनका लुक देख लोग हैरान रह गए हैं।

रणवीर सिंह Ranveer Singh
07 / 08

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का पुराना लुक देख कोई नहीं कह सकता कि वह एक लीड एक्टर बन जाएंगे। आज रणवीर सिंह फैंस को काफी ज्यादा पसंद हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddique
08 / 08

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddique)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज के समय में बॉलीवुड के मोस्ट हैंडमस एक्टर तो नहीं है, पर फिर भी अगर पुरानी तस्वीरों से तुलना की जाए तो एक्टर काफी अच्छे दिखते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited