शराब पीने की शौकीन हैं ये हसीनाएं, शाम होते ही छलकाती हैं जाम पे जाम

Bollywood Actresses Drinks Alcohol: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हसीनाएं हैं, जो अपनी लग्जरी लाइफ और शानदार पार्टीज के लिए जानी-जाती हैं। इन हसीनाओं को कई बार पार्टीज में जाम छलकाते हुए देखा गया है। देखें लिस्ट...

शाम होते ही जाम पे जाम छलकाती हैं ये हसीनाएं
01 / 08

शाम होते ही जाम पे जाम छलकाती हैं ये हसीनाएं

Bollywood Actresses Drinks Alcohol: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपनी लग्जरी लाइफ और मस्तमौला जिंदगी जीने के लिए जानी जाती हैं। फैन्स भी इनके लाइफस्टाइल को देख मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। शाम होते कई अदाकाराएं ऐसी हैं, जो पार्टी करने के लिए जानी-जाती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं भी हैं, जो पार्टीज में खूब शौक से जाम छलकाती हैं। कई बार मीडिया ने उन्हें पार्टी से बाहर निकलते वक्त लड़खड़ाते हुए देखा गया है। यहा देखिए ये फोटोज...और पढ़ें

अमीषा पटेल
02 / 08

अमीषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की इस फोटो को देखने के बाद आप भी मंत्रमुग्ध हो गए होंगे। ग्लास में जाम डालते हुए उनकी ये फोटो खूब वायरल हुई थी।

दीपिका पादुकोण
03 / 08

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण भी पार्टी करने की शौकीन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस सको भी पार्टी करने के बाद नशे की हालत में देखा गया है।

करीना कपूर
04 / 08

करीना कपूर

करीना कपूर को भी अल्कोहल लेने से कोई परहेज नहीं हैं। एक्ट्रेस भी पार्टी के दौरान जाम छलकाती नजर आती हैं। फोटो देख आप खुद भी अंदाजा लगा सकते हैं।

मनीषा कोइराला
05 / 08

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला पार्टी करने के बाद इतनी नशे में हैं कि उन्हें कांधे से पकड़कर लेके जाना पड़ रहा है। एक्ट्रेस की ये फोटो काफी चर्चा में रही थी।

सुष्मिता सेन
06 / 08

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन भी फोटो में जाम छलकाती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैन्स को भी शुरुआत में यकीन नहीं हुआ था।

विद्या बालन
07 / 08

विद्या बालन

विद्या बालन भी पार्टीज में शराब को देख ना नहीं कह पाती हैं। यह फोटो इस बात की गवाह है। एक्ट्रेस खूब जाम छलकाती हैं।

आलिया भट्ट
08 / 08

आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अपने फ्रेंड के साथ पार्टी करने का शौक रखती हैं। उन्हें भी की कई बार अल्कोहल लेते हुए देखा गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited