बॉक्स ऑफिस पर कांच की तरह बिखर गईं ये बिग बजट फिल्में, बुरी तरह हुईं फ्लॉप

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' से लेकर सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' सहित बॉलीवुड की ये बिग बजट मूवीज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुईं। देखिए ये पूरी लिस्ट...

बॉक्स ऑफिस पर कांच की तरह बिखर गईं ये बिग बजट फिल्में
01 / 08

बॉक्स ऑफिस पर कांच की तरह बिखर गईं ये बिग बजट फिल्में

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2023 काफी धमाकेदार रहा। वहीं 2024 में अब तक कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जिन्हें काफी बड़े बजट के साथ बनाया गया और बॉक्स ऑफिस पर वो औंधे मुंह गिर गईं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन बिग बजट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे निर्माताओं को बहुत उम्मीद थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इनका बुरा हाल देखने को मिला। इस लिस्ट में अक्षय कुमार से सलमान खान सहित कई एक्टर्स की फिल्में मौजूद हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...और पढ़ें

किसी का भाई किसी की जान
02 / 08

किसी का भाई किसी की जान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का बजट 125 करोड़ रुपये से ज्यादा था लेकिन यह फिल्म भी लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं की थी।

जीरो
03 / 08

जीरो

शाहरुख खान इस फिल्म में एक भोने के रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये था। शाहरुख खान स्टारर का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं रहा था।

कलंक
04 / 08

कलंक

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर 'कलंक' का भी बुरा हाल देखने को मिला था। फिल्म 150 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी थी। इसकी कमाई केवल 70 करोड़ रुपये रही थी।

धाकड़
05 / 08

धाकड़

कंगना रनौत भी बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रही हैं। उनकी फिल्म 'धाकड़' का बजट 85 करोड़ रुपये था। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी।

गणपत पार्ट 1
06 / 08

गणपत पार्ट 1

विकास बहल के निर्देशन में बनी टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत पार्ट 1' को 200 करोड़ रुपये में बनाया गया था। फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये भी कमा नहीं पाई थी।

बड़े मियां छोटे मियां
07 / 08

बड़े मियां छोटे मियां

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मल्टीस्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का बजट 350 करोड़ रुपये थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

सम्राट पृथ्वीराज
08 / 08

सम्राट पृथ्वीराज

200 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार ने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये भी कमा नहीं पाई थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited