'स्त्री 2' ने पहले दिन ही उखाड़ फेंका 'गदर 2' -'टाइगर 3' का रिकॉर्ड, शाहरुख खान की 'पठान' के सामने नहीं चली रंगबाजी!!

Bollywood Highest Opening Day Grosser: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 54 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। देखें पहले दिन अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट...

स्त्री 2 ने ओपनिंग डे पर तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड
01 / 10

'स्त्री 2' ने ओपनिंग डे पर तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड

Bollywood Highest Opening Day Grosser: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार कुमार (Rajkummar Rao) की नई फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी। रिलीज होने से पहले ही फिल्म ने शानदार एडवांस बुकिंग दर्ज कराई थी। लोगों के अंदर फिल्म को देखने का काफी क्रेज था। हालिया ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ने ओपनिंग डे पर सलमान खान की 'टाइगर 3' और सनी देओल की 'गदर 2' के रिकॉर्ड को तोड़कर रख दिया है। आइए देखें पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट...और पढ़ें

जवान
02 / 10

जवान

साउथ डायरेक्टर एटली कुमार के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बीते साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

पठान
03 / 10

पठान

शाहरुख खान की कमबैक मूवी 'पठान' साल 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर रही थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

एनिमल
04 / 10

एनिमल

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' भी लोगों को खूब पसंद आई थी। इस मूवी ने ओपनिंग डे पर 54.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही थी।

स्त्री 2
05 / 10

स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी मूवी 'स्त्री 2' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की है। इस फिल्म की टोटल कमाई 54.35 करोड़ रही है। लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई है।

केजीएफ 2
06 / 10

केजीएफ 2

'केजीएफ 2' साउथ सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर मूवी रही थी। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए लोग बेताब हैं।​

वॉर
07 / 10

वॉर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को पहली बार एक साथ फिल्म 'वॉर' में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। यह मूवी फर्स्ट डे पर 51.6 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही थी।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान
08 / 10

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम किया था। हैरानी की बात यह है कि फिल्म फ्लॉप रही थी और इसने ओपनिंग डे पर 50.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

टाइगर 3
09 / 10

टाइगर 3

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर केवल 43 करोड़ रुपये कमाए थे। इस फिल्म के रिकॉर्ड को 'स्त्री 2' ने ध्वस्त कर दिया है।

हैप्पी न्यू ईयर
10 / 10

हैप्पी न्यू ईयर

शाहरुख खान स्टारर 'हैप्पी न्यू ईयर' में बड़ी स्टारकास्ट देखने की मिली थी। यह भी अपने जमाने की हिट फिल्म रही है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 42.62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited