नंगी आंखों से इन स्टारकिड्स ने देखा मां-बाप का तलाक, उजड़ता घरौंदा देख सिसकते हुए निकलीं कई रातें

Star Kids See Their Parents Divorce: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टारकिड्स मौजूद हैं जिन्होंने अपनी आंखों के सामने पेरेंट्स को तलाक लेते हुए देखा। यह लिस्ट देखकर आपको भी हैरानी होगी...

इन बच्चों ने अपने सामने देखा अपने पेरेंट्स का तलाक
01 / 08

इन बच्चों ने अपने सामने देखा अपने पेरेंट्स का तलाक!

Star Kids See Their Parents Divorce: बॉलीवुड इंडस्ट्री की शादियां जितनी चर्चा में रही हैं, उससे कहीं ज्यादा इन सेलेब्स के तलाक भी रहे हैं। कई सालों तक साथ में रहने के बाद कई सेलेब्स ने तुरंत किसी भी बात की परवाह किए बिना एक-दूसरे से रातोंरात अलग होने का फैसला लिया। यही नहीं इन सेलेब्स के बच्चों ने भी खुली आंखो से अपने पेरेंट्स को तलाक लेते हुए देखा। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

करिश्मा कपूर-संजय कपूर
02 / 08

करिश्मा कपूर-संजय कपूर

करिश्मा कपूर और संजय कपूर का काफी समय पहले तलाक हो गया है। दोनों के दो बच्चे हैं। इन बच्चों ने अपने सामने पेरेंट्स को अलग होते हुए देखा था।

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान
03 / 08

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान ने साल 2017 में अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया था। दोनों का एक बेटा अरहान खान है। अरहान के सामने ही मलाइका-अरबाज अलग हो गए थे।​

सैफ अली खान और अमृता सिंह
04 / 08

सैफ अली खान और अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने भी काफी समय पहले एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। दोनों के दो बच्चे हैं। सारा और इब्राहिम ने भी पेरेंट्स का तलाक अपनी आंखों के सामने होते हुए देखा था।

आमिर खान-किरण राव
05 / 08

आमिर खान-किरण राव

आमिर खान और किरण राव ने भी साल 2021 में आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था। जब आमिर और किरण अलग हुए तो उनका बेटा आजाद 10 साल का था।

ऋतिक रोशन-सुजैन खान
06 / 08

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान भी कई साल पहले एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। दोनों के बच्चे हैं। इन बच्चों ने भी अपने पेरेंट्स को अलग होते हुए देखा था।

सोहेल खान-सीमा सजदेह
07 / 08

सोहेल खान-सीमा सजदेह

सोहेल खान अरु सीमा सजदेह भी अलग हो गए हैं। दोनों के भीदो बच्चे हैं। सोहेल और सीमा को तलाक लेते हुए इन दोनों बच्चों ने देखा था।

पलक तिवारी-राजा चौधरी
08 / 08

पलक तिवारी-राजा चौधरी

पलक तिवारी और राजा चौधरी भी बहुत समय पहले अलग हो गए थे। दोनों की एक बेटी पलक है। पलक ने भी अपने पेरेंट्स को तलाक लेते हुए देखा था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited