अपने बच्चों की अर्थी को कंधा देते हुए इन सेलेब्स के कांप गए थे हाथ-पांव, दुख से उभरने में लग थे सालों

Bollywood stars Kids Died: 90 के दशक के सुपरस्टार रहे गोविंदा से लेकर शेखर सुमन सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने अपने बच्चों की अर्थी को कंधा दिया। यह लिस्ट आपको हैरान कर देगी।

इन सेलेब्स ने झेला है बच्चों की मौत का दर्द
01 / 08

इन सेलेब्स ने झेला है बच्चों की मौत का दर्द

Bollywood stars Kids Died: किसी की इंसान की जिंदगी बच्चे के जन्म के बाद एकदम बदल जाती है। अपने बच्चों को खुश करने के बाद पेरेंट्स हर मुमकिन कोशिश में लग जाते हैं। इस दुनिया का सबसे बड़ा दुख यह है कि पेरेंट्स के रहते हुए अगर उनके बच्चे का निधन हो जाए। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने बच्चे की मौत देखी। आइए देखें ये लिस्ट...और पढ़ें

जगजीत सिंह
02 / 08

जगजीत सिंह

मशहूर गीतकार जगजीत सिंह के इकलौते बेटे विवेक सिंह की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। मौत की बहुत के सदमे से जगजीत कभी उभर नहीं पाए थे।

आशा भोसले
03 / 08

आशा भोसले

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर आशा भोसले के बेटे और म्यूजिक डायरेक्टर हेमंत भोसले का निधन स्कॉटलैंड में हुआ था। बेटे के निधन से आशा टूट गई थीं।

महमूद
04 / 08

महमूद

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन और बेहतरीन एक्टर महमूद के बेटे मैक अली की मौत हो गई थी। इस हादसे अभिनेता को अंदर से तोड़ दिया था।

गोविंदा
05 / 08

गोविंदा

90 के दशक के सुपरस्टार रहे गोविंदा का नाम भी इस लसित में शामिल है। बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिनेता की 4 महीने की बेटी का निधन हो गया था।

शेखर सुमन
06 / 08

शेखर सुमन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन ने भी अपने बच्चे की मौत का दर्द झेला है। अभिनेता के बेटे का 11 की उम्र में निधन हो गया था।

बी प्राक
07 / 08

बी प्राक

पंजाब के जाने-माने सिंगर बी प्राक भी बच्चे को खोना का दुख झेल चुके हैं। उनके बच्चे ने जन्म लेने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

कबीर बेदी
08 / 08

कबीर बेदी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी ने भी अपने बेटे को खो दिया था। उनके बेटे सिद्धार्थ ने डिप्रेशन की वजह से खुदखुशी कर ली थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited