रक्षाबंधन पर भी नहीं पिघला भाई Luv-Kussh का दिल, टूट गए Sonakshi संग सारे रिश्ते, सूनी रही भाइयों की कलाई!

Luv Sinha vs Sonakshi Sinha: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा ने रक्षाबंधन के दिन भाई लव और कुश को राखी नहीं बांधी है। इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए सोनाक्षी ने कोई भी पिक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर नहीं की।

भाई लव-कुश की कलाई पर सोनाक्षी ने नहीं बांधी राखी
01 / 07

भाई लव-कुश की कलाई पर सोनाक्षी ने नहीं बांधी राखी!

Luv Sinha vs Sonakshi Sinha: 19 अगस्त के देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। लोगों की उम्मीद थी कि रक्षाबंधन के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और लव सिन्हा के बीच चल रही लड़ाई खत्म हो जाएगी। हालांकि ऐसा होता नहीं दिखाई दिया। सोनाक्षी सिन्हा और लव सिन्हा के रिश्ते सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। रक्षाबंधन पर भी सोनाक्षी ने भाइयों के साथ पिक्स शेयर नहीं की और ना ही उन्होंने राखी का त्योहार मनाया है। आइए जानें क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

लव सिन्हा का गुस्सा नहीं हो रहा है कम
02 / 07

लव सिन्हा का गुस्सा नहीं हो रहा है कम!

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद ही भाई लव सिन्हा काफी नाराज हैं। उम्मीद थी कि रक्षाबंधन पर भाई-बहन के रिश्ते सुधर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।सुनने में आ रहा है कि लव सिन्हा ने रक्षाबंधन नहीं मनाया है।

भाई कुश सिन्हा ने नहीं सेलिब्रेट किया राखी का त्योहार
03 / 07

भाई कुश सिन्हा ने नहीं सेलिब्रेट किया राखी का त्योहार!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लव सिन्हा के साथ-साथ कुश सिन्हा भी सोनाक्षी सिन्हा से नाराज चल रहे हैं। कुश सिन्हा ने भी राखी का त्योहार नहीं मनाया है। भाई-बहन के बीच आई दरार कम नहीं हुई है।

मां पूनम भी कर चुकी हैं अनफॉलो
04 / 07

मां पूनम भी कर चुकी हैं अनफॉलो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा ने बेटी की शादी के लगभग एक महीने बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया। पूनम भी सोनाक्षी से रिश्ता तोड़ चुकी हैं?

बेटी की शादी में शामिल हुए पेरेंट्स
05 / 07

बेटी की शादी में शामिल हुए पेरेंट्स

शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने पेरेंट्स होने का फर्ज निभाया था। दोनों सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल हुए थे। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि बेटी की शादी के दिन पूनम काफी इमोशनल हो गई थीं।

23 जून को की थी शादी
06 / 07

23 जून को की थी शादी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को पेरेंट्स की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। फैन्स ने भी सोनाक्षी और जहीर को पति-पत्नी बनने पर बधाई दी थी।

सेलेब्स के लिए होस्ट की रिसेप्शन पार्टी
07 / 07

सेलेब्स के लिए होस्ट की रिसेप्शन पार्टी

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने मिलकर सभी बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited