धाकड़ कैमियो तय करेंगे इन 10 अपकमिंग मूवीज की किस्मत, वरुण को सलमान तो आलिया को शाहरुख बचाने के लिए मारेंगे पर्दे पर एंट्री

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी कैमियो का क्रेज देखने को मिल रहा है। एक्टर फिल्म में कैमियो कर सारी लाइमलाइट लूट रहे हैं। हर फिल्मों में आजकल कैमियो जोड़ा जा रहा है। वही बॉलीवुड फिल्मों में बड़े-बड़े सेलेब्स का कैमियो देखने को मिल रहा है। इस मौके पर आज हम जानते हैं कि अपकमिंग मूवीज में कौन-कौन से बड़े सेलेब्स कैमियो करने वाले हैं। इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं ये बड़े सितारे किन फिल्मों में कैमियो करने वाले हैं, जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

धाकड़ कैमियो तय करेंगे इन 10 अपकमिंग मूवीज की किस्मत वरुण को सलमान तो आलिया को शाहरुख बचाने के लिए मारेंगे पर्दे पर एंट्री
01 / 10

धाकड़ कैमियो तय करेंगे इन 10 अपकमिंग मूवीज की किस्मत, वरुण को सलमान तो आलिया को शाहरुख बचाने के लिए मारेंगे पर्दे पर एंट्री

फिल्मों में कैमियो करना आम बात हो गई है। आज कल हर फिल्मों में कैमियो देखने को मिलता है। बॉलीवुड फिल्मों में बड़े-बड़े सेलेब्स का कैमियो देखने को मिल रहा है। इस मौके पर आज हम जानते हैं कि अपकमिंग मूवीज में कौन-कौन से बड़े सेलेब्स कैमियो करने वाले हैं। इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं ये बड़े सितारे किन फिल्मों में कैमियो करने वाले हैं, जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। और पढ़ें

बेबी जॉन में सलमान खान का कैमियो
02 / 10

बेबी जॉन में सलमान खान का कैमियो

बेबी जॉन में सलमान खान एक स्पेशल कैमियो करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए एटली सलमान खान और वरुण धवन के लिए एक स्पेशल सीन डायरेक्ट कर रहे हैं। फैंस इस कैमियो के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

सिंघम अगेन में रणवीर अक्षय दीपिका टाइगर सलमान खान का कैमियो
03 / 10

सिंघम अगेन में रणवीर, अक्षय, दीपिका, टाइगर, सलमान खान का कैमियो

सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं। सिंघम अगेन में चुलबुल पांडे का कैमियो देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे।

विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो में पवन सिंह का कैमियो
04 / 10

विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो में पवन सिंह का कैमियो

राजकुमार राव और पवन सिंह की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है। डायरेक्टर राज शांडिल्य की अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' में पवन सिंह कैमियो करने वाले हैं।

अल्फा में शाहरुख खान का कैमियो
05 / 10

अल्‍फा में शाहरुख खान का कैमियो

आलिया भट्ट की स्‍पाई यूनिवर्स की अगली फिल्‍म 'अल्‍फा' की काफी चर्चा हो रही है। बता दें ऐसी चर्चा है कि अल्‍फा में किंग खान एक स्पेशल कैमियो करने वाले हैं।

अल्फा में ऋतिक रोशन का कैमियो
06 / 10

अल्‍फा में ऋतिक रोशन का कैमियो

ऋतिक रोशन आलिया भट्ट की जासूसी थ्रिलर फिल्म अल्फा में एक कैमियो भूमिका निभाने वाले हैं। बता दें इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ईशान खट्टर की फिल्म में जान्हवी कपूर का कैमियो
07 / 10

ईशान खट्टर की फिल्म में जान्हवी कपूर का कैमियो

जान्हवी कपूर ईशान खट्टर की फिल्म में स्पेशल कैमियो कर सकती है। ईशान खट्टर की इस फिल्म को नीरज घेवान निर्देशित कर रहे हैं।

वॉर 2 में आलिया भट्ट-शारवरी वाघ का कैमियो
08 / 10

वॉर 2 में आलिया भट्ट-शारवरी वाघ का कैमियो

आलिया भट्ट फिल्म 'वॉर 2' में स्पेशल कैमियो करती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं। बता दें आलिया के साथ इस फिल्म में शारवरी वाघ भी कैमियो करती नजर आएंगी।

भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित का कैमियो
09 / 10

भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित का कैमियो

माधुरी दीक्षित हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में कैमियो करने वाली है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं।

पुष्पा 2 में डेविड वॉर्नर का कैमियो
10 / 10

पुष्पा 2 में डेविड वॉर्नर का कैमियो

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: द रूल में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर कैमियो करने वाले हैं। फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 06 दिसंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited