बर्बादी की गहरी खाई में गिरने वाला है इन बॉलीवुड स्टार्स का करियर, चौपट होने से बचाने का ढूंढ रहे हैं आखिरी मौका

​आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जिनका करियर खतरे में है। बता दें इन सितारों ने लंबे समय से कोई भी हिट फिल्में नहीं दी है। फैंस कि आंखें इन सितारों की हिट फिल्मों को देखने के लिए तरस गई है।

बर्बादी की गहरी खाई में गिरने वाला है इन बॉलीवुड स्टार्स का करियर चौपट होने से बचाने का ढूंढ रहे हैं आखिरी मौका
01 / 08

बर्बादी की गहरी खाई में गिरने वाला है इन बॉलीवुड स्टार्स का करियर, चौपट होने से बचाने का ढूंढ रहे हैं आखिरी मौका

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने लगातार फ्लॉप फिल्में दी है। अब इन सितारों का करियर दांव पर लगा है। बता दें अगर ये सितारे कुछ सालों पर हिट फिल्में नहीं दिए तो उनका करियर खतरे में चले जाएगा। आइए जानते हैं इन सितारों का नाम जिन्होंने फ्लॉप फिल्में देकर अब नाम बना लिया है। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स है जो काफी लंबे समय से एक हिट फिल्म की तलाश कर रहे हैं। अब देखना होगा कि की इन सितारों के हाथ कब हिट फिल्म लगती है। और पढ़ें

अक्षय कुमार  Akshay kumar
02 / 08

अक्षय कुमार ( Akshay kumar)

अक्षय कुमार का नाम अब फ्लॉप लिस्ट में शामिल हो रहा है। बता दें एक्टर नेसाल 2022 से अब तक 11 फिल्मों में काम किया, लेकिन एक्टर ने इनमें 1 हिट दी साथ ही 10 फिल्में फ्लॉप दी है। अक्षय कुमार लास्ट टाइम बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए थे।

रकुल प्रीत सिंह  Rakul Preet Singh
03 / 08

रकुल प्रीत सिंह ( Rakul Preet Singh)

रकुल प्रीत सिंह ने भी लंबे समय से कोई हिट फिल्म नहीं दी है। बता दें फैंस एक्ट्रेस को काफी पसंद करते हैं। रकुल प्रीत सिंह लास्ट टाइम कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में नजर आईं थी।

शिल्पा शेट्टी  Shilpa Shetty
04 / 08

शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी ने भी करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। बता दें एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म सुखी में नजर आई थी, जो 2023 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

जॉन अब्राहम  John Abraham
05 / 08

जॉन अब्राहम ( John Abraham)

जॉन अब्राहम की बैक-टू-बैक सात फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी।

आमिर खान  Aamir Khan
06 / 08

आमिर खान ( Aamir Khan)

आमिर खान की कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप रहीं हैं, जिस कारण एक्टर का नाम अब फ्लॉप लिस्ट में शामिल हो रहा है। आमिर खान की लास्ट फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी।

अर्जुन कपूर  Arjun Kapoor
07 / 08

अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor)

फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने से अर्जुन कपूर के करियर पर बहुत बड़ा असर पड़ा है। अब एक्टर का करियर बहुत बड़े खतरे पर है। एक्टर आखिरी बार द लेडी किलर में नजर आए थे जो 2023 में रिलीज हुई थी।

गोविंदा
08 / 08

गोविंदा

गोविंदा के भी करियर पर अब संकट के बादल छाए हुए हैं। बता दें 5 साल पहले रंगीला राजा में नजर आए थे। एक्टर को लेकर ऐसा कहा जाता है कि उन्हें शूटिंग पर देर से पहुंचने की आदत है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited