CID 2: क्राइम को जड़ से खत्म कर देगी एसीपी प्रद्युम्न की टीम, अभिजीत से लेकर दया के रोल में नजर आने वाले हैं ये स्टार्स

CID Season 2 Star Cast: रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 1998 में शुरू हुए शो सीआईडी सीजन 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों का मानना है की शो का दूसरा परत जल्द नजर आएगा, ऐसे में जानिए सीजन 2 की स्टारकास्ट के नाम जो शो में नजर आ सकते हैं।

CID 2 के किरदारों के लिए परफेक्ट हैं ये 7 सितारे
01 / 07

CID 2 के किरदारों के लिए परफेक्ट हैं ये 7 सितारे

CID Season 2 Star Cast: सोनी टीवी का मशहूर शो रह चुका सीआईडी अपने समय में दर्शकों के बीच सबसे पॉपुलर शो था। सीआईडी एक जासूसी टीम है जो मर्डर केस की गुत्थी सुलझाता है। साल 1998 में शुरू हुआ शो साल 2018 में खत्म हो गया था। अब खबरें आ रही है की शो जल्द ही अपने दूसरे सीजन के साथ शुरू होने वाला है। ऐसे में अगर नई कास्ट बनी तो कौन कौन से टीवी एक्टर किरदारों के लिए सही होंगे। और पढ़ें

रॉनित रॉय Ronit Roy
02 / 07

रॉनित रॉय (Ronit Roy)

टीवी एक्टर रॉनित रॉय का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। रॉनित शो में ऐसीपी प्रद्युम्न का किरदार निभाने के लिए परफेक्ट हैं।

मानव गोहील Manav Gohil
03 / 07

मानव गोहील (Manav Gohil)

एक्टर मानव गोहील टीवी का एक चमकता सितारा हैं। आखरी बार एक्टर सीरियल अपार्जिता में नजर आए थे। हालांकि शो सीआईडी में एक्टर इन्स्पेक्टर अभिजीत का किरदार निभा सकते हैं।

इकबाल खान Iqbal Khan
04 / 07

इकबाल खान (Iqbal Khan)

एक्टर इकबाल कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं और उनकी एक्टिंग के लोग काफी कायल है। एक्टर शो में दया का किरदार निभकारी दरवाजा तोड़ने में कामयाब होंगे।

सुमित राघवन Sumeet Raghavan
05 / 07

सुमित राघवन (Sumeet Raghavan)

एक्टर सुमित राघव फेडरिक का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि अभी तक शो की स्टारकास्ट में कौन नया फेडरिक बनेगा इसका फैंस को इंतजार है।

कविता कौशिक Kavita Kaushik
06 / 07

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)

सीआईडी पहले सीजन में श्रद्धा मुसाले ने डॉक्टर तारिका का किरदार निभाया था। हालांकि इस बार एक्ट्रेस को रिप्लेस करने के लिए कविता कौशिक परफेक्ट हैं।

CID 2 इस दिन होगा रिलीज
07 / 07

CID 2 इस दिन होगा रिलीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआईडी का दूसरा सीजन नवंबर महीने में शुरू होगा। इस बात का खुलासा खुद शो में दया का किरदार निभा रहे दयानंद शेट्टी ने किया है। यह भी कहा जा रहा है की शो में पुरानी ही स्टार कास्ट होगी। ​

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited