'Bigg Boss' के घर में बनी इन जोड़ियों का हुआ दर्दनाक ब्रेकअप, जंच दिन भी नहीं टिका रिश्ता

Bigg Boss Fame Couples Broke-ups: बीते दिनों पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने बिग बॉस फेम असीम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी है। आइए बिग बॉस के घर में बने उन कपल्स पर नजर डालते हैं, जिनका रिश्ता कुछ ही दिनों में टूट गया। आइए देखें लिस्ट...

बिग बॉस फेम इन कपल्स का चंद दिन भी नहीं चला रिश्ता
01 / 08

बिग बॉस फेम इन कपल्स का चंद दिन भी नहीं चला रिश्ता

Bigg Boss Fame Couples Broke-ups: बिग बॉस के घर में अब तक कई रिश्ते बने है तो कई खत्म भी हुए। इस घर से निकलने के बाद इन कपल्स ने अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए हर कामयाब कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। जी हां चंद महीनों में इन कपल्स ने अपने-अपने रास्ते अलग चुन लिए। आइए बिग बॉस में बने कपल्स के हुए ब्रेकअप पर डालें एक नजर..और पढ़ें

असीम रियाज-हिमांशी खुराना
02 / 08

असीम रियाज-हिमांशी खुराना

'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़ी घोषणा करते हुए बताया था कि उन्होंने असीम रियाज संग ब्रेकअप कर लिया है। दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं।

ईशान सहगल-मायशा अय्यर
03 / 08

ईशान सहगल-मायशा अय्यर

ईशान सहगल और मायशा अय्यर को भी 'बिग बॉस' के घर में एक दूसरे से प्यार हुआ था। घर से बाहर आने के कुछ महीनों बाद ही दोनों अलग हो गए।

माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा
04 / 08

माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा और पाराश छाबड़ा को एक दूसरे का साथ देते हुए देखा गया था। हालांकि इस शो के खत्म होने के बाद दोनों जल्दी ही अलग हो गए।

शमिता शेट्टी-राकेश बापट
05 / 08

शमिता शेट्टी-राकेश बापट

शमिता शेट्टी और राकेश बापट को भी 'बिग बॉस ओटीटी' में रहते हुए एक-दूसरे के लिए फीलिंग का एहसास हुआ था। घर से निकलने के बाद दोनों अपने रिश्ते को नहीं बचा पाए और अलग हो गए।

गौहर खान-कुशाल टंडन
06 / 08

गौहर खान-कुशाल टंडन

गौहर खान और कुशाल टंडन का दिल भी 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए एक दूसरे के लिए धड़क उठा था। इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा महीनों तक नहीं टिक पाया।

करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल
07 / 08

करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल भी 'बिग बॉस' में रहते हुए रिलेशनशिप में आए थे। हालांकि दोनों ने दो साल डेटिंग करने के बाद अपने रिश्ते पर पूर्णविराम लगा दिया।

तनिषा मुखर्जी-अरमान कोहली
08 / 08

तनिषा मुखर्जी-अरमान कोहली

तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली भी 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते को ज्यादा दिनों तक बचा नहीं पाए थे। जल्द ही इनका ब्रेकअप हो गया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited