​सपना चौधरी और पति वीर साहू की अनदेखी तस्वीरें, इस वजह से बेटे को दुनिया से छिपाकर रखती है डान्सर​

हरियाणवी डान्सर सपना चौधरी जहां जाती है छा जाती है। अपनी देसी स्टाइल और जबरदस्त डांस के साथ वह फैंस की फेवरेट बनी रहती है। सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती है। आइए आपको दिखाते हैं सपना और उनके पति वीर साहू की कुछ अनदेखी तस्वीरें।

सपना चौधरी  और पति वीर साहू की अनदेखी तस्वीरें
01 / 08

सपना चौधरी और पति वीर साहू की अनदेखी तस्वीरें

हरियाणवी डान्सर सपना चौधरी अपने डान्सर और गानों से हर जगह छाई रहती हैं। सपना चौधरी के डांस की तो दुनिया दीवानी है ही जिस वजह से फैंस उनकी पर्सनल लाइफ को जानने के लिए भी उत्साहित रहते हैं। सपना चौधरी कहा रहती है, उसके पति कैसे हैं, उनका बेटा कैसा दिखता है। ये सब सवाल लोगों के जहन में चलते ही रहते हैं। आज हम आपको सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसमें उनका बेटा भी साथ है। और पढ़ें

हरियाणवी कलाकार हैं कपल
02 / 08

हरियाणवी कलाकार हैं कपल

सपना चौधरी और पति वीर साहू दोनों ही हरियाणवी कलाकार हैं। सपना चौधरी जहां डान्सर और एक्टर है वहीं वीर साहू एक सिंगर हैं जो अपने गानों के लिए फेमस है।

साथ में कम हैं तस्वीरें
03 / 08

साथ में कम हैं तस्वीरें

सपना चौधरी और वीर साहू की साथ में तस्वीरें बेहद कम दिखाई देंगी। क्योंकि सपना बेहद कम ही अपने पति के साथ जाती है। वहीं वीर साहू सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं। ये तस्वीर सपना चौधरी की गोवा ईवेंट की है जहां वह पति के साथ गई थी।

सपना चौधरी का बेटा
04 / 08

सपना चौधरी का बेटा

सपना चौधरी एक बेटे की माँ है, हालांकि डान्सर ने कभी भी अपने बेटे का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है। ये एक अनदेखी तस्वीर है जिसमें सपना चौधरी ने अपने बेटे को गले लगाया हुआ है। यह तस्वीर काफी पुरानी लग रही है।

दुनिया से छिपाकर रखती है पर्सनल लाइफ
05 / 08

दुनिया से छिपाकर रखती है पर्सनल लाइफ

सपना चौधरी बेहद कम ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती है। उन्होंने अपनी शादी को भी छिपाकर रखा था वहीं बेटा होने की खबर भी कई दिन बाद ही बताई थी। सपना को पति वीर के बारे में ज्यादा बात करते हुए नहीं देखा गया है।

सपना के बेटे का नाम
06 / 08

सपना के बेटे का नाम

बेहद कम लोग जानते हैं कि सपना चौधरी के बेटे का नाम पोरस है। उसका जन्म साल 2020 में हुआ था। जिसकी तस्वीर साझा कर सपना ने सबको हैरान कर दिया था। हालांकि वह कहती है कि मुझे अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद है इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करती ।

बेहद साधारण सी थी शादी
07 / 08

बेहद साधारण सी थी शादी

बता दें कि सपना चौधरी की शादी बहुत ही साधारण थी। लॉकडाउन का समय था जब वीर और सपना ने मंदिर में माला डालकर शादी कर ली थी। हालांकि उनकी शादी की खबर बहुत समय बाद मिली थी।

गुस्सैल हैं सपना चौधरी के पति
08 / 08

गुस्सैल हैं सपना चौधरी के पति

सपना चौधरी और पति वीर साहू धर्मिक हैं और साथ में पूजा-पाठ करते रहते हैं। सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके पति गुस्सैल हैं जिसे देखकर वह पहली बार डर भी गई थी। हालांकि शादी के बाद वह काफी बदल गए हैं। सपना ने बताया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited