इन सेलेब्स की छोरियां नहीं निकलीं छोरों से कम, रुपये कमाकर मां-बाप की हर मुराद की पूरी

Daughters of Bollywood Celebs: करिश्मा कपूर से लेकर काजोल सहित बॉलीवुड सेलेब्स की बेटियों ने बेटा बनकर खूब पैसे कमाए और अपने पेरेंट्स की हर मुराद पूरी की। देखें लिस्ट...

बेटा बनकर इन बेटियों ने पूरे किए मां-बाप के सपने
01 / 08

बेटा बनकर इन बेटियों ने पूरे किए मां-बाप के सपने!

Daughters of Bollywood Celebs: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब ऐसे हैं, जिनके बच्चों ने भी अपना करियर एक्टिंग की दुनिया में बनाना सही समझा। इन स्टार किड्स ने कम उम्र में भी काम कर पैसे कमाना शुरू कर दिया था। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लड़कों से कम नहीं निकलीं। इन बेटियों ने कमाई कर अपने पेरेंट्स की हर डिमांड पूरी की। आइए देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

करिश्मा कपूर
02 / 08

करिश्मा कपूर

90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने कम उम्र में ही अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था। बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर एक्ट्रेस ने खूब कमाई भी की थी।​

काजोल
03 / 08

काजोल

50 की उम्र में भी काजोल एक्टिंग की दुनिया में काफी एक्टिव हैं। 90 के दशक में काजोल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम थीं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर खुद की पहचान बनाई थी।

करीना कपूर
04 / 08

करीना कपूर

करीना कपूर भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक हैं। करीना कपूर ने भी कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया है। आज करीना इंडस्ट्री की डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं।

श्रद्धा कपूर
05 / 08

श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम चुकी हैं। एक्ट्रेस ने फिल्मों से धांसू कमाई कर अपने पेरेंट्स की हर मांग को पूरा किया है।

सोनाक्षी सिन्हा
06 / 08

सोनाक्षी सिन्हा

अपने जमाने के फेमस एक्टर रहे शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से एक्टिंग की दुनिया कदम रखा था। सोनाक्षी सिन्हा ने भी खूब मेहनत कर एक अलग पहचान बनाई है।

आलिया भट्ट
07 / 08

आलिया भट्ट

महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट भी एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम है। एक्ट्रेस ने भी कम उम्र में करियर शुरू कर अपने पेरेंट्स का नाम रौशन किया है।

सारा अली खान
08 / 08

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी फिल्मों से खूब कमाई कर रही हैं। सारा अली खान अब धीरे-धीरे ऊँचाईयों को छू रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited