​मौत को छूकर वापस आए गोविंदा से दुश्मनी भुलाकर गले लगाएंगे ये सितारे, सालों बाद टूटेंगी नफरत की दीवार​

आज सुबह से ही बॉलीवुड गलियारों में हलचल मची हुई है। जब से ये खबर सामने आई है कि गोविंदा के पैर में गोली लग गई है तब से हर कोई उनसे मिलना चाहता है। उनके परिवार वाले तो अस्पताल पहुंच गए हैं, लेकिन अब इस ये देखना है कि उनके कौन से दुश्मन उनसे मिलने आ रहे हैं।

गोविंदा से मिलने आएंगे ये दुश्मन
01 / 07

गोविंदा से मिलने आएंगे ये दुश्मन

अभिनेता गोविंदा को आज सुबह पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल गोविंदा की हालत में सुधार हैं और वह बात भी कर रहे हैं। गोविंदा से मिलने उनके दोस्त और परिवार के सदस्य आ रहे हैं। वहीं अब फैंस के बीच यही चर्चा है कि क्या उनके दुश्मन जो पहले कभी पक्के दोस्त हुआ करते थे, वह गोविंदा का हाल जानने आएंगे। आइए आपको बताते हैं कौन है वो दोस्त और पढ़ें

डेविड धवन  David Dhawan
02 / 07

डेविड धवन ( David Dhawan)

डेविड धवन और गोविंदा की जोड़ी बहुत पॉपुलर थी। लेकिन एक ऐसा मोड़ आया कि गोविंदा और डेविड दुश्मन बन बैठे। कुछ दिनों पहले ही डेविड और गोविंदा ने अपनी लड़ाई सुलझाई थी।

संजय दत्त  Sanjay Dutt
03 / 07

संजय दत्त ( Sanjay Dutt)

संजय दत्त और गोविंदा ने साथ में कई फिल्मों में काम किया। इनकी जोड़ी सुपरहिट थी, लेकिन संजय दत्त ने गोविंदा के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया था जिससे इनकी दोस्ती टूट गई थी। फैंस को उम्मीद है कि संजु बाबा अपने पुराने दोस्त से मिलने जरूर आएंगे।

शाहरुख खान  Shahrukh Khan
04 / 07

शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)

शाहरुख खान और गोविंदा अक्सर एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखते हैं, लेकिन इस घटना के बाद शाहरुख खान जरूर गोविंदा से मिलने जाने वाले हैं।

सलमान खान  Salman Khan
05 / 07

सलमान खान ( Salman Khan)

फिल्म पार्टनर के बाद सलमान खान और गोविंदा अच्छे दोस्त बन गए थे। लेकिन पिछले कुछ सालों से इनके बीच मनमुटाव चला हुआ है। हालांकि गोविंदा की इस हालत के बाद सलमान खान उनसे मिलने जरूर आएंगे।

करण जौहर  Karan Johar
06 / 07

करण जौहर ( Karan Johar)

फिल्म निर्माता करण जौहर और गोविंदा के बीच वैसे कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन बहुत समय पहले गोविंदा ने करण जौहर के बारे में कुछ ऐसा बोला था जिससे इनके बीच खटास आ गई थी। हालांकि इस खबर के बाद करण जौहर गोविंदा का हाल-चाल पूछने जरूर आएंगे।

कृष्णा अभिषेक  Krushna Abhishek
07 / 07

कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek)

गोविंदा का भांजा कृष्णा अभिषेक अपने मामा से बहुत प्यार करता है, लेकिन अभी भी इनके बीच दूरी बनी हुई है। हालांकि इस घटना के बाद कृष्णा जरूर मामा से मिलने आने वाले हैं, फिलहाल वह देश से बाहर हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited