कोख में सांस ले रहे बच्चे को भगवान के दर पर लेकर पहुंची दीपिका-ऐश्वर्या समेत ये हसीना, चरणों में माथा रखकर लिया आशीर्वाद

Bollywood Actress Who Visit Temple During Pregnancy: प्रेग्नेंसी में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। दीपिका पादुकोण से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान मंदिर जा चुकी हैं। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में किन-किन एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है।

प्रेग्नेंसी में मंदिर दर्शन करने पहुंचीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं देखें लिस्ट
01 / 08

​प्रेग्नेंसी में मंदिर दर्शन करने पहुंचीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, देखें लिस्ट

Actresses who visit temple during pregnancy: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं। दीपिका पादुकोण की एक बाद एक तस्वीरें सामने आ रही हैं। अभी हाल ही में प्रेग्नेंसी में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर भगवान के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान की फोटोज इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण से पहले भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंसी में मंदिर पहुंची थीं। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर सोनम कपूर तक के नाम शामिल हैं।और पढ़ें

जेनेलिया डिसूजा Genelia
02 / 08

जेनेलिया डिसूजा (Genelia)

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा पहले बच्चे की प्रेग्नेंसी के दौरान कई मंदिर में दर्शन करने पहुचीं थीं। जेनिलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

मीरा कपूर Mira Rajput
03 / 08

मीरा कपूर (Mira Rajput)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान कई मंदिरों में मथा टेकती नजर आई थीं। मीरा कपूर और शाहिद कपूर साथ में मंदिर में भी नजर आए थे। आपको बता दें कि मीरा कपूर दो बच्चों की मां हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन Aishwarya Rai Bachchan
04 / 08

​ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी मां और पापा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

करीना कपूर Kareena Kapoor
05 / 08

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान कई मंदिरों में दर्शन करने पहुंची थीं। आपको बता दें करीना कपूर के बड़े बेटे का नाम तैमूर है।

शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty
06 / 08

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी प्रेग्नेंसी के दौरान भगवान के दर्शन करने मंदिर में पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी भी नजर आई थीं।

सोनम कपूर Sonam Kapoor
07 / 08

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सोनम कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान कई मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं।

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone
08 / 08

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है। दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी के दौरान अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में नजर आईं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited