Deepika -Ranveer महल जैसे इस नए घर में करेंगे बेबी का जोरदार स्वागत, पैदा होते ही नन्हा मेहमान बनेगा शाहरुख खान का पड़ोसी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल ने अपने बच्चे के आने से पहले ही पूरी प्लानिंग कर ली है। कपल नए घर में करेगा बेबी का वेलकम। ​रणवीर- दीपिका अब शाहरुख खान के पड़ोसी बन गए हैं। आइए इस आलीशान घर के बारे में जानते हैं।

Ranveer- Deepika करेंगे नए घर में बेबी का वेलकम कपल ने खरीदा 100 करोड़ का घर
01 / 08

Ranveer- Deepika करेंगे नए घर में बेबी का वेलकम, कपल ने खरीदा 100 करोड़ का घर

रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं। दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। दीपिका और रणबीर जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। कपल अपने नए घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कपल ने बेबी के आने से पहले नया घर खरीदा है। ये घर शाहरुख खान के घर मन्नत के पास में है। इस घर की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये है।और पढ़ें

पेरेंट्स बनने वाले हैं दीपिका-रणबीर
02 / 08

पेरेंट्स बनने वाले हैं दीपिका-रणबीर

दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस अपने प्रेग्रेंसी के आखिरी महीनों में है। सितंबर महीने में दीपिका और रणबीर के घर नन्हा मेहमान आएगा।

100 करोड़ में खरीदा घर
03 / 08

100 करोड़ में खरीदा घर

दीपिका और रणबीर ने 100 करोड़ में नया घर खरीदा है। कपल का नया घर सी फेसिंग है। कपल ने चार माले का घर लिया है।

शाहरुख के पड़ोसी बने दीपवीर
04 / 08

शाहरुख के पड़ोसी बने दीपवीर

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के घर मन्नत के पास दीपिका और रणबीर ने नया घर खरीदा है। अब एक्ट्रेस अपने दोस्त की पड़ोसी बन जाएंगी।

फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं
05 / 08

फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं

दीपिका और रणबीर के घर का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, घर नहीं महल होगा। दूसरे यूजर ने लिखा, शाहरुख पड़ोसी है और क्या चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा, इनके मजे है।

प्रेग्नेंसी पीरियड को कर रही हैं एन्जॉय
06 / 08

प्रेग्नेंसी पीरियड को कर रही हैं एन्जॉय

दीपिका इस समय प्रेग्रेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने फैमिली और दोस्तों के लंच और डिनर करने के लिए रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं।

वायरल हुई थी दीपिका की बच्चे संग फेंक फोटो
07 / 08

वायरल हुई थी दीपिका की बच्चे संग फेंक फोटो

दीपिका के मां बनने से पहले उनकी फेंक तस्वीर वायरल हुई थी। इस फोटो में दीपिका जन्मे बच्चे के साथ नजर आ रही हैं।

2018 में कपल ने की थी शादी
08 / 08

2018 में कपल ने की थी शादी

रणबीर और दीपिका ने शादी से पहले सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। कपल ने साल 2018 में इटली में शादी की थी। कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited