दीपिका पादुकोण के बच्चे की किलकारी सुनने के लिए सारी रात जगेंगे ये 7 स्टार्स, डिलीवरी रूम के बाहर हैं खड़े

Bollywood Stars Will Arrive Hospital for Deepika Padukone Delivery: आज शाम को देखने मिला की दीपिका पादुकोण और पति रणवीर सिंह मुंबई के रिलाइन्स अस्पताल पहुँच गए हैं। ऐसे में दीपिका के 7 बॉलीवुड सेलेब्स दोस्त डिलीवरी से पहले ही अस्पताल पहुँच जाएंगे जानिए नाम इस रिपोर्ट में।

दीपिका पादुकोण के ये 7 दोस्त हैं खड़े डिलीवरी रूम के बाहर नन्हे मेहमान का करेंगे स्वागत
01 / 08

दीपिका पादुकोण के ये 7 दोस्त हैं खड़े डिलीवरी रूम के बाहर, नन्हे मेहमान का करेंगे स्वागत

Bollywood Stars Will Arrive Hospital for Deepika Padukone Delivery: कल शाम दीपिका पादुकोण बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुँच गई हैं। ऐसे में अब जल्द ही बच्चे की खुशखबरी मिल सकती है और हर कोई यह जानना चाहता है की दीपू0 रणवीर को लड़की होगा यह लड़का। ऐसे में इस बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका के दोस्त जल्द ही अस्पताल पहुँच सकते हैं। जानिए नाम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में। ​और पढ़ें

करण जौहर Karan Johar
02 / 08

करण जौहर (Karan Johar)

दीपिका पादुकोण के साथ-साथ रणवीर सिंह के भी करण जौहर काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में अपने दोस्तों के इस खास दिन पर करण जौहर उनके साथ खड़े हो सकते हैं।

रेखा Rekha
03 / 08

रेखा (Rekha)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा भी दीपिका पादुकोण के इस नन्हे मेहमान को गोद में उठाने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। अंबानी की शादी में रेखा को दीपिका के साथ बात करते हुए देखा गया था।

ऋतिक रोशन Hrithik Roshan
04 / 08

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दीपिका और ऋतिक आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं ऐसे में शायद जल्द एक्टर अपनी दोस्त का हौसला बढ़ाने अस्पताल पहुँच सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra
05 / 08

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले इस समय अमेरिका में है लेकिन वह दीपिका पादुकोण के साथ हमेशा खड़ी रहेंगी। इस मौके पर प्रियंका दीपू का साथ देने से नहीं चूकेंगी।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan
06 / 08

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा लकी हैं। दोनों की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर चुकी हैं। ऐसे में एक्टर अपनी दोस्त के लिए अस्पताल पहुँच सकते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन Aishwarya Rai Bachchan
07 / 08

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण एक दूजे की बेस्टफ्रेंड हैं। ऐसे में दीपिका के इस महत्वपूर्ण दिन में ऐश्वर्या उनका साथ देने जरूर पहुंचेंगी।

मनीष मल्होत्रा Manish Malhotra
08 / 08

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)

फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का नाम भी दीपिका के अच्छे दोस्तों की लिस्ट में शामिल है। मनीष भी दीपिका का हौसला बढ़ाने अस्पताल पहुँच सकते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited