बेटी को जन्म देने के बाद बदल गया है दीपिका पादुकोण के चेहरे का हूलिया, VIDEO देख अपने चश्मे साफ करने लगे फैंस

​एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को अपने बेटी को जन्म दिया है। फैंस एक्ट्रेस की झलक पाने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अभी तक ना तो बेटी की झलक दिखाई है। ना ही बेटी का नाम रिवील किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का लुक काफी बदला-बदला सा लग रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान क्या-क्या समस्या हुई थी। आइए जानते हैं दीपिका पादुकोण क्या कह रही हैं।


बेटी को जन्म देने के बाद बदल गया है दीपिका पादुकोण के चेहरे का हूलिया
01 / 08

बेटी को जन्म देने के बाद बदल गया है दीपिका पादुकोण के चेहरे का हूलिया

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का लुक काफी बदला-बदला सा लग रहा है। बता दें डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस का वजन बढ़ गया है। बता दें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को अपने बेटी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी बेटी की झलक फैंस को नहीं दिखाई है ना ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम रिवील किया है। और पढ़ें

इस दिन हुआ था बच्ची का जन्म
02 / 08

इस दिन हुआ था बच्ची का जन्म

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 08 सितंबर 2024 को अपनी नन्ही परी का स्वागत किया था। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी।

बदली-बदली सी लगी एक्ट्रेस
03 / 08

बदली-बदली सी लगी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे 2024 पर 'लाइव लव लाफ' फाउंडेशन के लेक्चर के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी बदला बदला सा लग रहा है।

नई मां की नींद नहीं हो रही पूरी
04 / 08

नई मां की नींद नहीं हो रही पूरी?

दीपिका पादुकोण ने कहा कि जब नींद पूरी नहीं होती या लोग थक जाते हैं तो आप सही फैसले नहीं लेते हैं, मुझे लगता है कि कभी-कभी मैं वाकई में इसे महसूस करती हूं। बता दें एक्ट्रेस की नींद अभी छोटी बेबी के कारण अच्छे से नहीं हो पा रही है।

नींद की कमी के कारण गलत फैसले
05 / 08

नींद की कमी के कारण गलत फैसले

एक्ट्रेस का कहना है कि जब मेरी नींद पूरी नहीं हुई मैंने सेल्फ केयर नहीं किया। मैं तनाव में थी मैं थकी हुई थी। जिस कारण फैसले लेने की क्षमता काफी हद तक प्रभावित हुई है।

मेहनत करनी होगी और धैर्य रखना होगा
06 / 08

मेहनत करनी होगी और धैर्य रखना होगा

दीपिका पादुकोण ने कहा दर्द, गुस्सा और नकारात्मक भावना को महसूस करना और उनसे सीखना बिल्कुल सामान्य है। इससे निकलने के लिए आपको मेहनत करनी होगी और धैर्य रखना होगा।

दीपू का वजन बढ़ गया है
07 / 08

दीपू का वजन बढ़ गया है?

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा-नई मां के चेहरे की चमक। दूसरे ने कहा-डिलीवरी के बाद वजन बढ़ना सामान्य बात है, इसलिए वह पूरी तरह स्वस्थ है। तीसरे ने कहा-दीपू का वजन बढ़ गया है।

इस फिल्म में आएंगी नजर
08 / 08

इस फिल्म में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं। बता दें ये फिल्म 1 नवंबर 2024 सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। इससे पहले एक्ट्रेस प्रभास के साथ कल्कि में नजर आईं थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited