दीपिका पादुकोण की नन्ही बेटी से मिलने मुंबई पहुंचे नानी-नानी, घर के बाहर से सामने आई पहली वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण कुछ दिनों पहले ही मां बनी थीं। मुंबई स्थित एक अस्पताल में दीपिका पादुकोण ने अपनी नन्ही सी बेटी को जन्म दिया था, जिसे वो हाल ही में घर लेकर पहुंची थीं। दीपिका पादुकोण के माता-पिता कुछ देर पहले ही अपनी नातिन का चेहरा देखने के लिए मुंबई पहुंचे हैं।

दीपिका पादुकोण की बेटी का चेहरा देखने के लिए मुंबई पहुंचे पिता प्रकाश पादुकोण पत्नी भी हैं साथ
01 / 05

दीपिका पादुकोण की बेटी का चेहरा देखने के लिए मुंबई पहुंचे पिता प्रकाश पादुकोण, पत्नी भी हैं साथ

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की झोली कुछ दिनों पहले ही बेटी से भरी है। दीपिका ने अपनी प्यारी सी बेटी को मुंबई स्थित अस्पताल में जन्म दिया है। दीपिका पादुकोण के ससुराल वाले अब तक उनकी बेटी का ध्यान रख रहे हैं लेकिन अब उन्हें और उनकी बेटी को मायके का भी साथ मिलेगा। दीपिका पादुकोण के माता-पिता कुछ देर पहले ही मुंबई पहुंचे हैं। और पढ़ें

गाड़ी से दीपिका पादुकोण के घर पहुंचे प्रकाश पादुकोण
02 / 05

गाड़ी से दीपिका पादुकोण के घर पहुंचे प्रकाश पादुकोण

अदाकारा दीपिका पादुकोण के माता-पिता कुछ देर पहले ही काले रंग की गाड़ी से उनके घर पहुंचे। दीपिका पादुकोण को जल्द ही उनकी मां और पिता का साथ मिलेगा। जब प्रकाश पादुकोण की गाड़ी घर के अंदर जा रही थी, तब मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद किया।

दीपिका पादुकोण के माता-पिता ने नहीं की मीडिया से बात
03 / 05

दीपिका पादुकोण के माता-पिता ने नहीं की मीडिया से बात

जब दीपिका पादुकोण के माता-पिता घर के अंदर जा रहे थे तब मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने किसी को भी भाव नहीं दिया। वो गाड़ी सीधे घर के अंदर ले गए। ऐसा लग रहा था कि उन्हें नातिन से मिलने की जल्दी थी।

नातिन के जिंदगी में आने से खुश हैं दीपिका के माता-पिता
04 / 05

नातिन के जिंदगी में आने से खुश हैं दीपिका के माता-पिता

दीपिका पादुकोण के माता-पिता नातिन के जिंदगी में आने से काफी खुश हैं। न केवल दीपिका के माता-पिता बल्कि रणवीर सिंह के माता-पिता भी नन्हे मेहमान के आगमन से गदगद हो गए हैं।

लगभग एक हफ्ते तक अस्पताल में रही दीपिका
05 / 05

लगभग एक हफ्ते तक अस्पताल में रही दीपिका

दीपिका पादुकोण ने अपनी बेटी के जन्म के बाद काफी समय अस्पताल में काटा। दीपिका पादुकोण और उनके घरवाले इस बात को लेकर आश्वस्त होना चाहते थे कि उनकी बेटी और नातिन दोनों स्वस्थ्य होकर ही घर लौटें।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited