जरी की खास साड़ी पहनकर पति के साथ मंदिर गई Deepika Padukone, बेबी बंप देखकर पंडित जी ने कर डाली ये भविष्यवाणी

​कल शुक्रवार को गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक गई। इस मौके पर उन्होंने बेहद सुंदर साड़ी पहनी हुई थी, रणवीर और दीपिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है।

दीपिका के होने वाले बच्चे की भविष्यवाणी
01 / 08

दीपिका के होने वाले बच्चे की भविष्यवाणी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कल शुक्रवार को जब कपल को अपने परिवार के साथ मंदिर में स्पॉट किया गया तब हर कोई उनके बच्चे के लिए कामना करता नजर आया। वहीं दीपिक-रणवीर की एंट्री की तस्वीरों वीडियो से सोशल मीडिया भर गया। इसी के साथ होने वाले बच्चे को लेकर पंडित जी ने भी भविष्यवाणी कर दी। आइए आपको बताते हैं होने वाले बच्चे के बारे में क्या कहा और पढ़ें

बप्पा का आशीर्वाद
02 / 08

बप्पा का आशीर्वाद

दीपिका पादुकोण ने डिलीवरी के कुछ दिन पहले गणपति बप्पा से अपने बच्चे के लिए शुभकामनाएं मांगी। इस मौके पर उनके साथ पति रणवीर खड़े नजर आए। वहीं पीछे दीपिका की सास और ननद भी साथ आइ थी।

दीपिका के चेहरे पर ग्लो
03 / 08

दीपिका के चेहरे पर ग्लो

इस मौके पर दीपिका पादुकोण का चेहरा चाँद की तरह खिल रहा था। वह सिम्पल लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनका ये ग्लो देखकर फैंस ने दीपिका की नजरें उतारी और होने वाले बच्चे के लिए दुआ की।

दीपिका के लुक ने खींचा ध्यान
04 / 08

दीपिका के लुक ने खींचा ध्यान

जैसे की दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी चरण में हैं ऐसे में हर औरत अपना लुक भूलकर रेस्ट करती है लेकिन दीपिका पादुकोण ने मंदिर में आने के लिए खास तरह की साड़ी पहनी। फैंस उनकी इस हरी साड़ी से नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

खास साड़ी
05 / 08

खास साड़ी

दीपिका पादुकोण ने गहरे हरे रंग और गोल्डन घोटे की साड़ी पहनी। साड़ी बनारसी सिल्क की इस साड़ी पर जरी का वर्क बना हुआ है। दक्षिण भारत की परंपरा के अनुसार शुभ अवसर पर खास बनारसी साड़ी पहनी जाती है। इस साड़ी के साथ दीपिका ने गोल नेक ब्लाउस पहना हुआ था। बिना किसी हेवी मेकअप ज्वेलरी के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। और पढ़ें

इस दिन होगी डिलीवरी
06 / 08

इस दिन होगी डिलीवरी

हर जगह दीपिका-रणवीर के होने वाले बच्चे की चर्चा हो रही है। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 28 सितंबर को दीपिका की डिलीवरी हो सकती है।

पंडित जी की भविष्यवाणी
07 / 08

पंडित जी की भविष्यवाणी

दीपिका पादुकोण का बेबी बंप देखने के बाद हर कोई ये कह रहा है कि वह जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। वहीं सोशल मीडिया पर एक पंडित जी ने भविष्यवाणी की है कि दीपिका को दो बच्चें होंगे।

जिम्मेदारी संभालते दिखे रणवीर
08 / 08

जिम्मेदारी संभालते दिखे रणवीर

रणवीर सिंह मंदिर के पत्नी का हाथ थामे नजर आए। ​प्रेग्नेंट दीपिका को संभालते हुए रणवीर फूल डैडी मोड में दिखाई दिए। रणवीर और दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी कही जाती है। ​

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited