दीपिका पादुकोण की लाडली को देखने के लिए घर के बाहर लाइन लगाए खड़े हैं ये स्टार्स, गोदी में लेकर करेंगे ढ़ेर सारा प्यार

Deepika-Ranveer Baby Girl : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के न्यू मॉम-डैड बने हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। रणवीर सिंह अपनी बेटी को लेकर घर आ गए हैं। वहीं दीपिका-रणवीर के दोस्त और रिश्तेदर बेसब्री घर के बाहर इंतजार कर रहे हैं।

दीपिका-रणवीर की बेटी को गोद में लेंगे ये स्टार्स
01 / 08

दीपिका-रणवीर की बेटी को गोद में लेंगे ये स्टार्स

बॉलीवुड में एक हफ्ते पहले नन्ही परी ने कदम रखा है। बेशक ये गुडिया सबकी लाडली बनने वाली है। हो भी क्यों न ये बॉलीवुड के चहेते स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी है। दीपिका पादुकोण को अभी तक अस्पताल से छुट्टी मिल गई है रणवीर सिंह और दीपिका बेटी को लेकर घर की ओर निकल पड़े हैं।उनकी बेटी से मिलने के लिए दोस्त और रिश्तेदार इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। दीपिका-रणवीर की बेटी को गोदी में खिलाने के लिए ये स्टार्स इंतजार कर रहे हैं । और पढ़ें

आलिया भट्ट  Alia Bhatt
02 / 08

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)

आलिया भट्ट रणवीर सिंह की बेस्ट फ्रेंड की तरह है। दोनों एक-दूसरे से अपनी सारी बातें साझा करते हैं। आलिया भट्ट खुद एक बेटी की माँ है अब वह अपने दोस्त की गुड़िया को खिलाने के लिए बेताब है।

करण जौहर
03 / 08

करण जौहर

करण जौहर दीपिका और रणवीर दोनों के अच्छे दोस्त हैं। फिल्म निर्माता दीपिका रणवीर को अपना जिगरी यार मानते हैं। जैसे ही नन्ही परी घर आएगी करण उसे गोदी में लेने जाने वाले हैं।

प्रियंका चोपड़ा
04 / 08

प्रियंका चोपड़ा

दीपिका पादुकोण के इंडस्ट्री में बेहद कम दोस्त हैं , लेकिन जीतने भी दोस्त हैं सब दिल के करीब हैं । जब दीपिका-रणवीर ने बताया कि उन्हें बेटी हुई है ये सुनकर प्रियंका चोपड़ा खुशी के मारे झूम उठी।

संजय लीला भंसाली
05 / 08

संजय लीला भंसाली

ये तो हर कोई जानता है कि इंडस्ट्री में संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की दोस्ती है। संजय भंसाली बेशक मीडिया के सामने कम आते हैं, लेकिन वह दीपिका की बेटी को गोदी में लेने जरूर जाएंगे।

अर्जुन कपूर
06 / 08

अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह के खास दोस्त अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के चलते व्यस्त चल रहे हैं। वरना वह पहले ही दिन रणवीर की बेटी से मिलने जाने वाले थे। दोनों की दोस्ती बहुत गहरी है।

शाहरुख खान
07 / 08

शाहरुख खान

हाल ही में शाहरुख खान बीती रात शुक्रवार को दीपिका पादुकोण से मिलने मुंबई हस्पताल गए थे। दीपिका को बेबी हुए 7 दिन हो गए हैं अभी तक वह अस्पताल में है। अपनी दोस्त की तबीयत का जायजा लेने शाहरुख खान तुरंत पहुंच गए।

अमिताभ बच्चन
08 / 08

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था। असल जीवन में भी दोनों स्टार्स के रिश्ते गहरे हैं। बिग बी दीपिका की लाडली को खूब सारा प्यार करने वाले हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited