दीपिका के बच्चे की पहली झलक देखने के लिए अस्पताल के गेट पर खड़े हैं ये सितारे, शाहरुख भी है नन्हीं परी को गोद में लेने के लिए बेताब!!

जब से बॉलीवुड गलियारों में ये खबर आई है की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बेटी हुई है तभी से हर जगह खुशी का माहौल है। दीपिका-रणवीर की बेटी की एक झलक पाने के लिए सभी बेताब हैं। वहीं दीपिका-रणवीर के खास दोस्त नन्ही गुड़िया को गोद में उठाना चाहते हैं।

दीपिका की नन्ही परी के इंतजार में ये स्टार्स
01 / 08

दीपिका की नन्ही परी के इंतजार में ये स्टार्स

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब कम्प्लीट फैमिली हो गए हैं। उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है जिस वजह से कपल की खुशियां सांतवें आसमान पर है। दीपिका-रणवीर ये खुशी अपने फैंस के साथ भी साझा की है। अब तो हर कोई नन्ही बिटिया का मुखड़ा देखना चाहता है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स और दीपिका-रणवीर के दोस्त बेटी की एक झलक के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। और पढ़ें

अर्जुन कपूर
02 / 08

अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह के खास दोस्त अर्जुन कपूर अपने दोस्त की खुशी में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अर्जुन कपूर ने कपल को बधाई देते हुए कमेन्ट किया था। रणवीर के घर बेटी आने के बाद अर्जुन कपूर उसके चाचू बन गए हैं।

आलिया भट्ट
03 / 08

आलिया भट्ट

दीपिका पादुकोण की दोस्त आलिया भट्ट खुद एक बेटी की माँ है वह जानती है की बेटी होने की खुशी क्या होती है। आलिया भट्ट ने दीपिका को बेबी होने की ढेर सारी बधाई दी है।

करण जौहर
04 / 08

करण जौहर

फिल्म निर्माता करण जौहर दीपिका पादुकोण की बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करण जौहर दीपवीर की लाडली बिटिया को गोदी में खिलाना चाहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा
05 / 08

प्रियंका चोपड़ा

दीपिका पादुकोण की लड़की को गोद में खिलाने के लिए प्रियंका चोपड़ा बेताब नजर आ रही है। जैसे ही कपल ने बेटी होने की जानकारी दी वैसे ही प्रियंका ने बधाई की लड़ी लगा दी।

शाहरुख खान
06 / 08

शाहरुख खान

शाहरुख खान दीपिका के खास दोस्त हैं। किंग खान और दीपिका की बान्डिंग बहुत खास है। शाहरुख खान बेताबी से नन्हे मेहमान को गोदी में लेने का इंतजार कर रहे हैं।

अनिशा पादुकोण
07 / 08

अनिशा पादुकोण

दीपिका पादुकोण की बहन और नए बच्चे की मासी अनिशा पादुकोण अभी अपनी बहन से दूर है। वह नन्ही गुड़िया को गोदी में खिलाना चाहती है। दीपिका की बहन जल्द ही मुंबई भी आने वाली है।

सोनाक्षी सिन्हा
08 / 08

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा दीपिका पादुकोण के बेबी को खिलाने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रही है। जैसे ही कपल ने साझा किया की उन्हें बेटी हुई है, वैसे ही सोनाक्षी ने बधाइयों की झड़ी लगा दी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited