जिंदगी के उतार-चढ़ाव से परेशान होकर मौत को गले लगाने चले थे ये 7 सितारे, दुनिया से दूर सोना चाहते थे चैन की नींद

7 Bollywood Stars Wanted to Attempt Suicide: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं जो जिंदगी के उतार चढ़ाव से काफी ज्यादा परेशान हुए। वह इस कदर परेशान हुए थे की उन्होंने मौत को गले लगाना चाहा था जानिए उन 7 एक्टर्स के नाम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

मौत का फंदा तैयार कर चुके थे ये7 एक्टर्स मन में उठने लगे थे मरने के ख्याल
01 / 07

मौत का फंदा तैयार कर चुके थे ये7 एक्टर्स, मन में उठने लगे थे मरने के ख्याल

​7 Bollywood Stars Wanted to Attempt Suicide: बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी दिखने में सुंदर लगती है अंदर से उतनी ही बेजान है। ऐसे ही इस इंडस्ट्री के कलाकार हैं वह जीतने में खुश दिखते हैं वैसे होते नहीं है। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने खुलासा किया की उन्होंने सूइसाइड करने की कोशिश की थी। आज टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में उन कलाकारों का नाम बताने वाले हैं जिनकी जिंदगी के पढ़ाव में सूइसाइड करना चाहते थे। ​और पढ़ें

दीप्ती नावल Deepti Naval
02 / 07

दीप्ती नावल (Deepti Naval)

अभिनेत्री दीप्ति नवल ने 90 के दशक की शुरुआत में डिप्रेशन और आत्महत्या के बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था की कैसे उन्हे हर दिन सूइसाइड के ख्याल आते थे।

रणदीप हुड्डा Randeep Hooda
03 / 07

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)

रणदीप हुड्डा ने सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल बनाई थी जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की थी लेकिन वह रिलीज नहीं हो पाई। ऐसे में फिल्म ना रिलीज होने की वजह से एक्टर डिप्रेशन में चले गए थे।

इलियाना डिक्रूज Ileana dcruz
04 / 07

इलियाना डिक्रूज (Ileana d'cruz)

इलियाना डिक्रूज़ बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर बीमारी से गुजर रही हैं। बता दें एक्ट्रेस ने इसी बीमारी के कारण आत्महत्या का प्रयास किया था। बता दें पिछले साल 2023 में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड संग बेटे को जन्म दिया था।

शमा सिकंदर Shama Sikander
05 / 07

शमा सिकंदर (Shama Sikander)

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में खुलासा किया की इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालांकि अब वह पूरी तरह से इस चीज से उभर चुकी हैं। अब एक्ट्रेस अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

मिथुन चक्रवर्ती Mithun Chakraborty
06 / 07

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)

एक इंटरव्यू के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने खुलासा करते हुए कहा कि ​कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं अपने लक्ष्यों को हासिल नहीं कर पाऊंगा, मैंने आत्महत्या करने के बारे में भी सोचा था। ​

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone
07 / 07

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण ने यह खुलासा किया था की वह एक समय पर डिप्रेशन से जूझ रही थी। ऐसे में उन्होंने सूइसाइड करने के ख्याल आते थे। बता दें जल्द ही इस महीने एक्ट्रेस माँ बनने वाली है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited