फेक निकली दीपिका-रणवीर के जुड़वा बच्चे होने की खबर !! पूरे बॉलीवुड ने किया बेटी का स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस समय जो खबरें वायरल हो रही थीं कि दीपिका पादुकोण जुड़वां बच्चों को जन्म दे सकती हैं लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। दीपिका ने एक बेटी को जन्म दिया है।

जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी दीपिका पादुकोण
01 / 08

जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी दीपिका पादुकोण!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिन रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर मुंबई के एक हॉस्पिटल में ले जाते दिखाई दिए। कई रिपोर्ट्स का कहना है कि दीपिका पादुकोण को दर्द शुरू हो गया है लेकिन यह एक नार्मल चेकअप था। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बार-बार दीपिका पादुकोण को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी लेकिन ये खबरें झूठी निकलीं। दीपिका पादुकोण के घर एक बेटी ने जन्म लिया है। आइए जानें क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कराया था फोटोशूट
02 / 08

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कराया था फोटोशूट

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में पति रणवीर सिंह के साथ बेबी बंप को दिखाते हुए फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट को दुनिया भर में खूब पसंद किया गया है।

सिद्धिविनायक मंदिर में किए थे बाप्पा के दर्शन
03 / 08

सिद्धिविनायक मंदिर में किए थे बाप्पा के दर्शन

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बाप्पा के दर्शन किए थे। दोनों की जोड़ी ने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया था।

पैरेंट बनने को बेताब है कपल
04 / 08

पैरेंट बनने को बेताब है कपल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय पेरेंट्स बनने के लिए बेताब हैं। बता दें दीपिका पादुकोण इसी महीने की 28 तारीख को पहले बच्चे को जन्म देंगी।

प्रेग्नेंसी फेज को कर रही हैं एन्जॉय
05 / 08

प्रेग्नेंसी फेज को कर रही हैं एन्जॉय

दीपिका पादुकोण इस समय प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। दीपिका पादुकोण के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ तौर पर देखा जा सकता है। एक्ट्रेस को मां बनते हुए देखने के लिए हरकोई बेताब है।

पत्नी का खूब ख्याल रख रहे हैं रणवीर सिंह
06 / 08

पत्नी का खूब ख्याल रख रहे हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इस समय कदम-कदम पर पत्नी दीपिका पादुकोण का खूब ध्यान रख रहे हैं। रणवीर सिंह इन दिनों दीपिका पादुकोण को जरा सी देर के लिए भी अकेला नहीं छोड़ते हैं।

शादी के 6 सालों बाद मां बनेंगी दीपिका
07 / 08

शादी के 6 सालों बाद मां बनेंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी की थी। शादी के 6 सालों के बाद दीपिका पादुकोण मां बनने जा रही हैं। फैन्स ने इस कपल को बधाई देनी शुरू कर दी हैं।

क्या जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बनेंगे रणवीर-दीपिका
08 / 08

क्या जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बनेंगे रणवीर-दीपिका!

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों जुड़वां बच्चों को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। हालांकि यह एक फेक फोटो है लेकिन लोगों को लग रहा है कि दीपिका जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited