'खोदा पहाड़ निकली चुहियां' जैसी निकली ये फिल्मे, हिट ट्रेलर दिखाकर थिएटर में कर दिया फैंस का पोपट

थिएटर में फैंस उन्हीं फिल्मों को देखने जाते हैं जिस फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आता है। वहीं कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने ट्रेलर में तो जी-जान लगा दी थी, लेकिन जब ये बड़े पर्दे पर आई तो बुरी तरह फ्लॉप हुई। थिएटर में फैंस का पोपट हो गया।

इन फिल्मों ने किया फैंस का पोपट
01 / 08

इन फिल्मों ने किया फैंस का पोपट

बॉलीवुड फिल्मों का अपना अलग ही क्रेज होता है। जब इन फिल्मों की घोषणा होती है तब फैंस के बीच इनकी कहानी जानने के लिए जोर-शोर से इंतजार रहता है। जब फिल्मों के ट्रेलर आते तब इन्हें देखकर लोग तुरंत टिकट खरीद डालते हैं, लेकिन थिएटर में जाकर असलियत का पता चलता है। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जिसने फैंस को बेवकूफ बनाया। अच्छा ट्रेलर दिखाकर बकवास फिल्म देखने थिएटर में बुला लिया। और पढ़ें

विकी विद्या का वो वाला वीडियो
02 / 08

विकी विद्या का वो वाला वीडियो

हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म विकी विद्या का वो वाला वीडियो फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आया था, लेकिन थिएटर में यह उतना कमाल नहीं दिखा पाई। इसने अभी तक 20 करोड़ ही कमा पाई है।

देवरा
03 / 08

देवरा

हाल ही में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने थिएटर में उम्मीद से ज्यादा कमाल नहीं दिखाया। जब फिल्म का ट्रेलर आया था तब लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार था। लेकिन रिलीज होने के बाद जूनियर एनटीआर अपना जादू नहीं चला पाए। फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई की है।

बड़े मियां छोटे मियां
04 / 08

बड़े मियां छोटे मियां

मेकर्स ने बड़े मियां छोटे मियां पर खूब पैसा लगाया जो पानी की तरह बह गया। फिल्म का ट्रेलर धांसू दिखाया गया लेकिन थिएटर में असलियत देखकर लोगों ने फिल्म से हाथ जोड़ लिए।

गणपत
05 / 08

गणपत

टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चान की फिल्म गनपत का जब ट्रेलर आया तो हर जगह उनके दमदार एक्शन की चर्चा होती थी। लेकिन, जैसे ही फिल्म रिलीज हुई इसकी कहानी ने लोगों को निराश कर दिया।

डंकी
06 / 08

डंकी

डंकी बेशक एक अलग कान्सेप्ट के साथ सिनेमाघरों में आई, लेकिन यह उतना कमाल नहीं कर पाई जिसका लोगों को इंतजार था। फिल्म में शाहरुख खान भी कुछ खास कमाल करते नजर नहीं आए।

आदिपुरुष
07 / 08

आदिपुरुष

साल 2023 में आई आदिपुरुष से फैंस को बहुत उम्मीद नजर आ रही थी। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को पसंद आया था, लेकिन जैसे ही ये रिलीज हुई फिल्म ने लोगों की आश पर पानी फेर दिया। इस फिल्म को काफी ट्रोल भी किया गया था।

योद्धा
08 / 08

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म ने दर्शकों को निराश करने में कसर नहीं छोड़ी। शेरशाह के बाद सिद्धार्थ फिर एक बार उसी किरदार में दिखाई दिए जिस वजह से लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आई।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited