बिना पहली पत्नी को तलाक दिए ही इन 6 सितारों ने रचाई दूसरी शादी, किसी ने बदला धर्म तो किसी ने नहीं की बच्चों की परवाह

बॉलीवुड स्टार्स अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने बिना पहली पत्नी को तलाक दिए दूसरी शादी कर ली। इस लिस्ट में धर्मेंद्र से लेकर प्रतीक बब्बर तक का नाम शामिल है।

इन सितारों ने बिना पहली पत्नी को तलाक दिए दूसरी शादी रचाई
01 / 07

इन सितारों ने बिना पहली पत्नी को तलाक दिए दूसरी शादी रचाई

बॉलीवुड स्टार्स अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आना आम बात है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी कर ली। इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों का नाम शामिल है। इन नामों को जानने के बाद आपके पैरों से जमीन खिसक जाएगी। आइए बिना देर किए इन सितारों के बारे में जानते हैं।और पढ़ें

राज बब्बर
02 / 07

राज बब्बर

राज बब्बर ने दो शादियां की हैं। एक्टर ने पहली पत्नी नादिरा जहीर को बिना बताए स्मिता पाटिल से दूसरी शादी कर ली। स्मिता का बेटे प्रतीक के जन्म के कुछ समय बाद ही देहांत हो गया।

सलीम खान
03 / 07

सलीम खान

सलीम खान ने पहली शादी सुशीला चरक से की थी। राइटर ने पहली पत्नी को बिना तलाक दिए हेलन से दूसरी शादी कर ली थी।

धर्मेंद्र
04 / 07

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने पहली पत्नी प्रकाश कौर की बिना तलाक दिए ही हेमा मालिनी से शादी कर ली थी। एक्टर ने हेमा से शादी करने के लिए धर्म तक बदल लिया था और दूसरी शादी कर ली थी।

महेश भट्ट
05 / 07

महेश भट्ट

महेश ने पहली पत्नी लॉरेन ब्राइट को बिना तलाक दिए सोनी राजदान से शादी कर ली थी। महेश की बेटी पूजा भट्ट सोनी राजदान से नफरत करती थी।

उदित नारायण
06 / 07

उदित नारायण

सिंगर उदित नारायण ने पहली पत्नी रंजना झा को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली थी। सिंगर शुरुआत में उन्हें अपनी पहली पत्नी नहीं मान रहे थे। बाद में सभी चीजें ठीक हो गई थी।

संजय खान
07 / 07

संजय खान

संजय खान ने दो शादियां की थी। एक्टर ने पहली शादी जरीन खान से की थी। एक्टर ने दूसरी शादी जीनत अमान के साथ की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited