अभिषेक बच्चन संग तलाक की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप, एक झटके में कर दिया सबका मुंह बंद

Did Aishwarya Rai Reacts to Divorce Rumors: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पैरिस फैशन वीक पहुंच गई हैं। सोशल मीडिया पर अब ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग रिएक्ट कर रहे हैं कि कहीं ऐश्वर्या ने अपनी तलाक की अफवाहों पर तो जवाब नहीं दे दिया है।

तलाक की अफवाहों पर ऐश्वर्या का रिएक्शन
01 / 08

तलाक की अफवाहों पर ऐश्वर्या का रिएक्शन?

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर बीते कुछ समय से लगातार बज बनाया हुआ है। अभिषेक और ऐश्वर्या ने अभी तक इस अफवाहों को सिरे से खारिज नहीं किया है। अब ऐश्वर्या राय का पैरिस फैशन वीक से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस ने तलाक की अफवाहों पर रिएक्शन दे दिया है। और पढ़ें

fr 29
02 / 08

fr (29)

दिल में अभी भी जगा है प्यार
03 / 08

दिल में अभी भी जगा है प्यार?

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस इवेंट में अपनी वेडिंग रिल फ्लॉन्ट की है, जिसे देखने के बाद लोगों का मानना है कि अनबन की खबरों के बाद भी ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच प्यार अभी भी जगा हुआ है।

अभिषेक नहीं आए नजर
04 / 08

अभिषेक नहीं आए नजर

बीते काफी समय से अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं। इस बीच पैरिस फैशन वीक में भी ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ ही नजर आई हैं।

सलामत है जोड़ी
05 / 08

सलामत है जोड़ी

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एकदम सलामत है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग अपनी इस बात पर यकीन करने लगे हैं।

बेटी रहती है हमेशा साथ
06 / 08

बेटी रहती है हमेशा साथ

बीते कुछ समय में ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी भी बार बाहर स्पॉट हुई हैं, हमेशा उनकी प्यारी बेटी आराध्या साथ में ही नजर आई हैं। मां-बेटी की ये जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है।

अभिषेक ने नहीं पहनी थी अंगूठी
07 / 08

अभिषेक ने नहीं पहनी थी अंगूठी

वहीं कुछ समय पहले जब अभिषेक बच्चन को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया था तो उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग नहीं पहनी थी। जिससे लोग काफी परेशान हो गए थे।

अलग नजर आईं ऐश्वर्या राय
08 / 08

अलग नजर आईं ऐश्वर्या राय

अंबानी परिवार के शादी से ही ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की अफवाहें शुरू हुई थीं, जब ऐश्वर्या अपनी पूरे परिवार से अलग बेटी संग अकेले नजर आई थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited