Did You Know: ऐश्वर्या की चिंता में 2 रात तक करवटें बदलते रहे थे अमिताभ बच्चन, आखों के सामने हो गई थी ये घटना

Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai Relation: अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। बॉलीवुड के इस ससुर-बहू की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। आज हम उस घटना के बारे में जानेंगे जिस वजह से बिग बी दो रातों तक नहीं सो पाए थे। आखिर ऐसा क्या हुआ था?

सता रही थी ऐश्वर्या की चिंता
01 / 08

सता रही थी ऐश्वर्या की चिंता

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके ससुर अमिताभ बच्चन का बॉन्ड काफी प्यारा है। ऐश्वर्या और अभिषेक ससुर-बहू का रिश्ता रखने से पहले भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। कुछ समय पहले अमिताभ ने बताया था कि एक बार ऐश्वर्या की चिंता में उन्हें दो दिनों तक नींद नहीं आई थी। उनके लिए चीजें काफी मुश्किल हो गई थीं। आइए इस घटना के बारे में जानते हैं।और पढ़ें

शूटिंग के दौरान हुई थी दुर्घटना
02 / 08

शूटिंग के दौरान हुई थी दुर्घटना

खाकी फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर तुषार कपूर, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन व ऐश्वर्या राय भी मौजूद थे। अचानक एक गाड़ी असंतुलित होकर ऐश्वर्या की कुर्सी से टकरा गई।

आई थीं गंभीर चोट
03 / 08

आई थीं गंभीर चोट

ऐश्वर्या राय बच्चन को इस घटना में काफी गंभीर चोटें आई थीं। जिसके बाद अमिताभ काफी परेशान हो गए थे और उनकी वजह से 2 रातों तक सो भी नहीं पाए थे।

अक्षय ने गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल
04 / 08

अक्षय ने गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

जिसके बाद अक्षय कुमार ने तुरंत ऐश्वर्या राय को गोद में उठाया और अस्पताल ले जाने के लिए भागे। कई दिनों तक चोटिल रहने के बाद ऐश्वर्या ठीक हो गई थीं।

strongAmitabh Bachchanstrong हो गए थे परेशान
05 / 08

Amitabh Bachchan हो गए थे परेशान

अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जिस तरह से मीडिया ने इस घटना को काफी हल्के में पेश किया था। वैसे कुछ नहीं था, बल्कि चोटें काफी गंभीर थीं।

2 रातों तक जागते रहे थे
06 / 08

2 रातों तक जागते रहे थे

इस घटना ने कई सालों बाद अमिताभ बच्चन ने बताया था कि ऐश्वर्या के साथ हुए इस एक्सीडेंट की वजह से वह 2 रातों तक सो ही नहीं पाए थे। वह वक्त काफी कठिन है।

बाद में हुई अभिषेक संग शादी
07 / 08

बाद में हुई अभिषेक संग शादी

यह घटना साल उस समय की है जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी नहीं हुई थी। इस वक्त ऐश्वर्या, अमिताभ के लिए एक को स्टार की तरह ही थीं।

बच्चन परिवार से सब ठीक
08 / 08

बच्चन परिवार से सब ठीक?

अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में खबरें सामने आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय और बाकी बच्चन परिवार के सदस्यों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। पर इस पर कोई ठोस जानकारी मौजूद नहीं है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited