मां बनते ही इन 9 TV हसीनाओं के करियर का हुआ बेड़ागर्क, अब चार दीवारी में रहकर संभाल रही हैं परिवार

TV Actresses Quits Showbiz After Becoming Mother: टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने मां बनते ही अपना अच्छा खासा करियर त्याग दिया। इस लिस्ट में दिशा वकानी से लेकर दीपिका कक्कड़ तक का नाम शामिल है।

मां बनते ही इन 9 TV हसीनाओं के करियर का हुआ बेड़ागर्क
01 / 10

मां बनते ही इन 9 TV हसीनाओं के करियर का हुआ बेड़ागर्क​

TV Actresses Quit Career After Becoming Mother: मां बनने का वक्त एक महिला की जिंदगी में सबसे खास होता है। मां बनने के बाद महिलाएं अपनी जिंदगी छोड़ बच्चों के लिए जीना शुरू कर देती हैं। ऐसा हमारी टीवी की कई हसीनाओं के साथ भी देखा गया। जिन्होंने मम्मी बनते ही अपना अच्छा खासा करियर त्याग दिया और बच्चों संग रहना शुरू कर दिया। इस लिस्ट में दिशा वकानी से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना कुमारी सिंह तक शामिल हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन टीवी हसीनाओं पर-और पढ़ें

मोहिना कुमारी सिंह Mohena Kumari Singh
02 / 10

मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh)

मोहिना कुमारी सिंह ने शादी के बाद ही अपना करियर त्याग दिया था। वहीं अब वह दो बच्चों की मम्मी बन चुकी हैं। इसी साल उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है।

सौम्या सेठ Soumya Seth
03 / 10

सौम्या सेठ (Soumya Seth)

सौम्या सेठ ने भी शादी के बाद अपना करियर त्याग दिया था। हालांकि उनका तलाक हो गया है। सौम्या सेठ अब विदेश में रहकर अपने बच्चे के साथ जिंदगी जी रही हैं।

दीपिका कक्कड़ Dipika Kakar
04 / 10

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

दीपिका कक्कड़ भी अब बना बनाया करियर छोड़कर परिवार संभाल रही हैं। वह हमेशा से ही गृहणी बनकर जिंदगी जीना चाहती थीं।

स्मृति खन्ना Smriti Khanna
05 / 10

स्मृति खन्ना (Smriti Khanna)

'मेरी आशिकी तुमसे ही' एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने शोबिज को टाटा कह दिया है। वह दूसरी बार मम्मी बनने वाली हैं, ऐसे में उनकी करियर में वापसी मुश्किल ही है।

देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee
06 / 10

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

देबिना बनर्जी ने भी बेटियों के जन्म के बाद शोबिज को टाटा बाय बाय कह दिया। हालांकि वह यू-ट्यूब पर व्लॉग बनाकर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

मिहिका वर्मा Mihika Verma
07 / 10

मिहिका वर्मा (Mihika Verma)

मिहिका वर्मा शादी के बाद विदेश में जाकर बस गईं। एक्ट्रेस वहां रहकर परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं।

सौम्या टंडन Saumya Tandon
08 / 10

सौम्या टंडन (Saumya Tandon)

सौम्या टंडन ने भी शादी के बाद बने बनाए करियर को छोड़ दिया। वहीं बच्चे के जन्म के बाद उन्होंने वापसी के बारे में भी कुछ नहीं सोचा।

दिशा वकानी Disha Vakani
09 / 10

दिशा वकानी (Disha Vakani)

दिशा वकानी ने बेटी के जन्म के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अचानक ही अलविदा कह दिया था। करियर में वापसी का उनका अभी कोई प्लान भी नहीं है।

सना सैय्यद Sana Sayyad
10 / 10

सना सैय्यद (Sana Sayyad)

सना सैय्यद को लेकर खबर है कि वह जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं। इस बीच ये बात भी सामने आई है कि सना सैय्यद 'कुंडली भाग्य' को अलविदा कह सकती हैं। ऐसे में उनके करियर पर भी गाज गिर सकती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited