गधे के सिर से सींग की तरह गायब हुईं ये TV की ये 9 TRP क्वीन, डेली सोप छोड़ रील्स के सहारे चला रही हैं रोजी-रोटी

TV Actresses Missing From Small Screen For Long Time: टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जो छोटे पर्दे से अचानक ही गायब हो गईं। इन हसीनाओं के इंतजार में फैंस की आंखें भी तरस गई हैं, लेकिन अब इन्होंने वापिस न लौटने का मन बना लिया है। इस लिस्ट में दीपिका कक्कड़ से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक शामिल हैं।

गधे के सिर से सींग की तरह गायब हुईं ये TV की ये 9 TRP क्वीन
01 / 10

गधे के सिर से सींग की तरह गायब हुईं ये TV की ये 9 TRP क्वीन

TV Actresses Missing From Small Screen For Long Time: टीवी पर यूं तो सितारों का आना-जाना लगा ही रहता है। लेकिन कुछ हसीनाएं ऐसी थीं जो कभी तो टीआरपी क्वीन हुआ करती थीं, लेकिन अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गईं। इस लिस्ट में दीपिका कक्कड़ से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक का नाम शामिल है। इन हसीनाओं का इंतजार करते-करते फैंस भी थक गए हैं। लेकिन अब लग रहा है कि इन्होंने टीवी से सन्यास ले लिया है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन एक्ट्रेसेस पर-और पढ़ें

मोहिना कुमारी सिंह Mohena Kumari Singh
02 / 10

मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हाथ आजमाकर मोहिना कुमारी सिंह ने हमेशा के लिए ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। मोहिना कुमारी सिंह अब पूरा ध्यान परिवार और डांस पर लगा रही हैं।

सनाया ईरानी Sanaya Irani
03 / 10

सनाया ईरानी (Sanaya Irani)

सनाया ईरानी टीवी की टीआरपी क्वीन रह चुकी हैं। लेकिन अब उन्होंने भी टीवी को हमेशा के लिए छोड़ दिया है। सनाया ईरानी का पूरा ध्यान अब केवल बॉलीवुड और ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर है।

आशा नेगी Asha Negi
04 / 10

आशा नेगी (Asha Negi)

आशा नेगी ने भी दो शो करके टीवी को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 'पवित्र रिश्ता' से छाने वाली आशा नेगी अब अपना ध्यान ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर लगा रही हैं।

सोनारिका भदौरिया Sonarika Bhadoriya
05 / 10

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoriya)

सोनारिका भदौरिया ने 'देवों के देव: महादेव' की पार्वती बनकर सबका खूब दिल जीता था। सोनारिका भदौरिया ने बॉलीवुड मूवी में भी हाथ आजमाया, लेकिन अब उन्होंने इंडस्ट्री को पूरी तरह अलविदा कह दिया है।

वीभा आनंद Veebha Anand
06 / 10

वीभा आनंद (Veebha Anand)

'बालिका वधू' की सुगना यानी वीभा आनंद ने यूं तो कई सीरियल्स में हाथ आजमाया है। लेकिन वह अचानक से ही इंडस्ट्री से गायब हो गईं। न तो उन्हें टीवी पर देखा जाता है और न ही ओटीटी प्रोजेक्ट्स में।

देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee
07 / 10

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भी इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। वह पूरा ध्यान अपनी बेटियों की परवरिश पर लगा रही हैं। देबिना बनर्जी सोशल मीडिया और यू-ट्यूब के सहारे खूब पैसे कमा रही हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी Divyanka Tripathi
08 / 10

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

दिव्यांका त्रिपाठी को आखिरी बार 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा गया था। तब से अब तक फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वह अभी तक वापिस नहीं आई हैं। दिव्यांका को कई वेब सीरीज में देखा गया है।

दीपिका कक्कड़ Dipika Kakar
09 / 10

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

दीपिका कक्कड़ ने भी इंडस्ट्री को बाय-बाय कह दिया है। वह यू-ट्यूब के सहारे तो पैसे कमा ही रही हैं, साथ ही उन्होंने अपना एक क्लोथिंग ब्रांड भी शुरू किया है। दीपिका कक्कड़ के व्लॉग लोग खूब पसंद करते हैं।

रतन राजपूत Ratan Rajput
10 / 10

रतन राजपूत (Ratan Rajput)

'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' एक्ट्रेस रतन राजपूत अचानक से ही टीवी से गायब हो गई हैं। उन्होंने खुद को इंडस्ट्री से दूर कर लिया है और गांव में रहकर सादा जीवन बिता रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited