कोख में मौजूद बच्चे से हमेशा के लिए बिछड़ गईं ये TV हसीनाएं, गोद में खिलाना भी नहीं हुआ नसीब

TV Actresses Had Miscarriage: टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जो कोख में अपना बच्चा खो बैठी थीं। अपना वो दर्द आज भी ये टीवी एक्ट्रेसेस भुला नहीं पाई हैं। इस लिस्ट में दीपिका कक्कड़ से लेकर रश्मि देसाई तक का नाम शामिल है। हैरत की बात तो यह है कि एक एक्ट्रेस को 14 बार मिसकैरेज हुए थे।

इन टीवी हसीनाओं ने झेला मिसकैरेज का दर्द
01 / 08

इन टीवी हसीनाओं ने झेला मिसकैरेज का दर्द

TV Actresses Had Miscarriage: एक औरत का सबसे बड़ा सपना मां बनना होता है। मां बनने का एहसास किसी भी औरत के लिये बहुत मायने रखता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस से रूबरू कराएंगे, जो अपने कोख में ही बच्चा खो चुकी हैं। उसका दर्द याद कर आज भी उनके आंसू निकल आते हैं। इस लिस्ट में 'बिग बॉस 18' की सारा अरफीन खान से लेकर दीपिका कक्कड़ तक का नाम शामिल है। वहीं एक एक्ट्रेस को ये परेशानी एक या दो बार नहीं बल्कि 14 बार हुई ती। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी की उन हसीनाओं पर-और पढ़ें

सारा अरफीन खान Sara Arfeen Khan
02 / 08

सारा अरफीन खान (Sara Arfeen Khan)

टीवी एक्ट्रेस सारा अरफीन खान ने बताया था कि उनका दो बार मिसकैरेज हुआ था। लेकिन इन मिसकैरेज के बाद सारा अरफीन खान की जुड़वा बेटियां हुईं, जो कि बेहद क्यूट भी हैं।

दीपिका कक्कड़ Dipika Kakar
03 / 08

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को भी प्रेग्नेंसी में काफी परेशानियां हुई थीं। रुहान के जन्म से पहले दीपिका कक्कड़ का मिसकैरेज हुआ था, जिसका दर्द एक्ट्रेस ने रोते-रोते बयां किया था।

देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee
04 / 08

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने बताया था कि उन्हें भी मिसकैरेज का दर्द झेलना पड़ा था। अंत में उन्हें हार मानकर आईवीएफ का सहारा लेना पड़ा। लेकिन इस प्रेग्नेंसी में भी देबिना को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

निशा रावल Nisha Rawal
05 / 08

निशा रावल (Nisha Rawal)

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल आज भले ही एक बच्चे की मां हैं। लेकिन वह भी प्रेग्नेंसी में परेशानियां झेल चुकी हैं। निशा रावल ने बताया था कि मिसकैरेज के कारण उनके और करण मेहरा के रिश्ते में दरार भी आई थी।

रश्मि देसाई Rashami Desai
06 / 08

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने 'नच बलिए' में बताया था कि वह मिसकैरेज की तकलीफ से जूझ चुकी हैं। अपनी तकलीफ बयां करते हुए रश्मि देसाई रो पड़ी थीं। उन्हें रोता देख प्रीति जिंटा ने उनकी हिम्मत बांधने की कोशिश की थी।

टीजे सिद्धू Teejay Sidhu
07 / 08

टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu)

टीवी एक्ट्रेस टीजे सिद्धू की आज तीन प्यारी-प्यारी बेटियां हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब टीजे को भी मिसकैरेज का सामना करना पड़ा था। इस बात का जिक्र खुद टीजे सिद्दू ने किया था।

कश्मीरा शाह Kashmera Shah
08 / 08

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah)

टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को एक या दो नहीं बल्कि 14 बार मिसकैरेज का दर्द झेलना पड़ा था। इस चीज से परेशान होकर कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेख ने सरोगेसी का सहारा लिया था। आज वे दो जुड़वा बच्चों के मां-बाप हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited