घमंड के झाड़ पर चढ़कर इन TV स्टार्स ने शुरू की मनमानी, किसी ने जड़ा थप्पड़ तो किसी ने तोड़ा फोन

TV Star Become Arrogant After Fame: टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनको फेम मिलने के बाद भी अपने लोगों दे जुड़े रहते हैं। लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो घमंड में चकनाचूर हो जाते हैं, जानिए नाम इस खास रिपोर्ट में।

फेम मिलते ही इन TV स्टार्स के बड़े भाव करने लगे मनमानी
01 / 07

फेम मिलते ही इन TV स्टार्स के बड़े भाव, करने लगे मनमानी

TV Star Become Arrogant After Fame: टीवी इंडस्ट्री के कलाकार अपनी एक्टिंग से हर जगह मशहूर हैं। ऐसे में उनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ जाती है और फेम भी खूब मिलता है। लेकिन इस फेम से जहां कई स्टार काफी आम जिंदगी से रहते हैं, वहीं कई एक्टर्स घमंडी कहलाने लगते हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए उन स्टार्स के नाम जो फेम मिलते ही घमंडी हो गए हैं, दर्शकों के मुताबिक।और पढ़ें

एल्विश यादव Elvish Yadav
02 / 07

एल्विश यादव (Elvish Yadav)

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता रह चुके एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। देखा गया की कैसे एक रेस्टोरेंट में उन्होंने एक शख्स को जोरदार थप्पड़ मारा।

आदित्य नारायण Aditya Naarayan
03 / 07

आदित्य नारायण (Aditya Naarayan)

हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य नारायण ने एक फैन को पहले माइक से मारा फिर फोन छीन फेंक दिया। ऐसे में लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

हिना खान Hina Khan
04 / 07

हिना खान (Hina Khan)

टीवी एक्ट्रेस हिना खान का घमंड बिग बॉस के घर में देखा गया था, तभी से सभी फैंस उन्हें घमंडी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल करते हैं।

शहनाज गिल Shehnaaz Gill
05 / 07

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीता था, लेकिन फेम मिलने के बाद उन्हें पैपराजी से बतमीजी करते देखा गया।

कपिल शर्मा Kapil Sharma
06 / 07

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

दी कपिल शर्मा शो के हिट होने और फिल्मों नजर आने के बाद ही कपिल शर्मा का घमंड सातवें आसमान पर पहुँच गया था। कई बार उन्हें मीडियाकर्मी और फैंस संग बतमीजी करते हुए देखा गया।

रुपाली गांगुली Rupali Ganguly
07 / 07

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

सीरियल अनुपमा से घर-घर फेमस हुईं रुपाली गांगुली भी फेम मिलते ही अपने को स्टार्स जैसे मदालसा सुधांशु और अन्य कलाकारों से बातचीत नहीं करती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited